बिहार

बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद? समस्तीपुर में कारोबारी, उनकी पत्नी और बेटी को बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली

Special Coverage News
6 Sep 2019 5:57 AM GMT
बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद? समस्तीपुर में कारोबारी, उनकी पत्नी और बेटी को बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली
x
देर रात बदमाशों ने कारोबारी बद्री गोयनका, उनकी पत्नी व बेटी को गोली मारकर जख्मी कर दिया।

समस्तीपुर : बिहार में लगता है अपराधियों को पुलिस का जरा भी भय नहीं है. क्यूंकि हर रोज जो घटनाएं सामने आ रहीं है उससे तो यही लगता है. ताजा मामला समस्तीपुर का है जहां देर रात बदमाशों ने कारोबारी बद्री गोयनका, उनकी पत्नी व बेटी को गोली मारकर जख्मी कर दिया। स्क्रैप कारोबारी बद्री गोयनका व उनकी पत्नी सोनम गोयनका को तीन-तीन गोलियां लगी हैं। जबकि, उनकी बेटी आदिति को हाथ में गोली लगी है। बदमाशों ने घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया।

घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए। गोली की आवाज पर जुटे लोगों ने तीनों घायल को शहर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। वहां कारोबारी व उनकी पत्नी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उनकी बेटी खतरे से बाहर बताई गई है। नगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घायल कारोबारी ने दोनों बदमाश को पहचान लेने का दावा किया है।

स्क्रैप कारोबारी अपने परिवार के साथ घर में थे। दो बदमाश बातचीत करने के बहाने उनके घर के अंदर प्रवेश कर गए। घायल कारोबारी ने बताया कि सभी बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान दोनों ने पिस्टल निकालकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की आवाज पर जब उनकी पत्नी उन्हें बचाने पहुंची तो बदमाशों ने उसे भी गोली मार दी। इस दौरान उनकी बेटी पहुंची तो बदमाशों ने उसे भी नहीं छोड़ा।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story