Home > राज्य > बिहार > आशीष हत्याकांड : सांत्वना देने बक्सर पहुंचे डीजीपी, कहा- जल्द गिरफ्तार होंगे हत्यारे

आशीष हत्याकांड : सांत्वना देने बक्सर पहुंचे डीजीपी, कहा- 'जल्द गिरफ्तार होंगे हत्यारे'

डुमरांव में डीएवी के आठवीं के छात्र आशीष कुमार का अपहरण के बाद अपराधकर्मियों द्वारा निर्मम ढ़ंग से हत्या कर दिए जाने के घटना की गूंज प्रांत की राजधानी पटना तक पंहुच चुकी है

 Special Coverage News |  28 Aug 2019 11:17 AM GMT  |  दिल्ली

आशीष हत्याकांड : सांत्वना देने बक्सर पहुंचे डीजीपी, कहा-

बक्सर (शिवराज) : आखिरकार डीजीपी को भी बक्सर का दौरा करने ही पर गया। डुमरांव में डीएवी के आठवीं के छात्र आशीष कुमार का अपहरण के बाद अपराधकर्मियों द्वारा निर्मम ढ़ंग से हत्या कर दिए जाने के घटना की गूंज प्रांत की राजधानी पटना तक पंहुच चुकी है। इसी कड़ी में मंगलवार को प्रांत के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पाण्डेय ने डुमरांव पंहुचकर मृतक छात्र आशीष कुमार के पिता गजेन्द्र तिवारी से मुलाकात की।

डुमरांव टेक्सटाईल्स कोलोनी स्थित मृतक के आवास पर उनके पिता से बंद कमरे में वार्तालाप की और वार्तालाप के दरम्यान उनके दर्द भरी आंसूओ को पोछते हुए हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ लिए जाने का भरोसा जताया।

मौके पर मिडीया कर्मियो द्वारा पूछे जाने पर पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पाण्डेय ने दो टूक कहा कि आशीष हत्या काण्ड की जांच का प्रभार एडीजी सीआईडी विनय कुमार को दिया गया है। उनके द्वारा पड़ताल जारी है। बहुत जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा। आशीष के हत्या काण्ड में शामिल हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा। प्रांत के पुलिस महानिदेशक के आगमन के दरम्यान पुलिस महकमें के बीच हलचल मची रही।




बात दें कि डीएवी के छात्र आशीष का अपहरण कर हत्या किए जाने की घटना के बाद से सामान्य नागरिकों के बीच आक्रोश व्याप्त है। सोमवार को पुलिस महानिदेशक के आदेश पर एडीजी सीआईडी विनय कुमार एवं डीआईजी राकेश राठी ने डुमरांव पंहुचकर छात्र आशीष की हत्याकाण्ड के विभिन्न बिंदुओ पर पड़ताल शुरू कर दी है। घटना स्थल पर भी पंहुच कर पड़ताल की थी। मौके पर एडीजी सीआईडी विनय कुमार,पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ वर्मा एवं डीएसपी के.के.सिंह सहित कई वरीय पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

उधर, पुलिस-प्रशासनिक गलियारे में आशीष हत्याकाण्ड का सुराग हो प्राप्त हो जाने की चर्चा है। पुलिस प्रशासन हत्यारों को पकड़ने को लेकर दिनोंरात मेहनत कर रही है। हालांकि इस सिलसिले में पुलिस दो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top