बिहार

बिहार में ट्रेन से टकराई बैलगाड़ी, पांच की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

Arun Mishra
16 Jan 2020 1:15 PM GMT
बिहार में ट्रेन से टकराई बैलगाड़ी, पांच की मौत, दो गंभीर रूप से घायल
x
बिहार में समस्तीपुर-खगड़िया रेलवे डिविजन के हसनपुर रेलवे स्टेशन के पास हुए एक हादसे में पांच लोगों की जान चली गई है और दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

बिहार के समस्तीपुर जिले में हुए एक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। इस दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, एक बैलगाड़ी के ट्रेन से टकराने के कारण यह हादसा हुआ। घटना समस्तीपुर-खगड़िया डिविजन के हसनपुर रेलवे स्टेशन के पास की बताई जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक, हादसे में घायल हुए कुछ लोग ट्रेन में सवार थे। बताया जा रहा है कि जिस बैलगाड़ी से ट्रेन टकराई है, उसमें गन्ना लदा हुआ था। जानकारी के मुताबिक, घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया जा रहा है।



घायलों में एक लड़की भी शामिल

समस्तीपुर रेल मंडल के सीनियर डीसीएम वीरेंद्र कुमार ने बताया कि शकरपुरा गांव के समीप यह हादसा हुआ। मृतकों में बिथान थाना अंतर्गत मोरकाही गांव निवासी सूरज यादव (35), पड़ोसी जिला बेगूसराय के खोदाबंदपुर गांव निवासी राम बाबू (30) हसनपुर चीनी मिल कर्मचारी प्रवीण कुमार (30) हसनपुर थाना अंतर्गत हसनपुर गांव निवासी कंचन कुमार (35) शामिल हैं । उन्होंने बताया कि एक मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। घायलों में एक लड़की भी शामिल है, जिसका इलाज हसनपुर प्राथमिक उपचार केंद्र में इलाज चल रहा है।

Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story