Home > राज्य > बिहार > पटना > रालोसपा नेता की हत्या, मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने CM नीतीश से पूंछा आखिर हम क्या जबाब दें मनीष की बिलखती माँ और जवान विधवा को ?

रालोसपा नेता की हत्या, मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने CM नीतीश से पूंछा आखिर हम क्या जबाब दें मनीष की बिलखती माँ और जवान विधवा को ?

 Special Coverage News |  2018-08-13 18:41:37.0  |  पटना

रालोसपा नेता की हत्या, मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने CM नीतीश से पूंछा आखिर हम क्या जबाब दें मनीष की बिलखती माँ और जवान विधवा को ?

बिहार के वैशाली जिले में आज ब्लॉक प्रमुख और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद पार्टी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला किया है. कुशवाहा ने ट्वीट कर पूछा है कि नीतीश कुमार जी, कितनी लाशों के बाद होश में आएगा शासन? मनीष सहनी एक हफ्ते पहले ही ब्लॉक प्रमुख के लिए चुने गए थे.


उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, ''नीतीश जी, क्या यही दिन देखने के लिए समता पार्टी के दौर में आपके नेतृत्व में मेरे जैसे हजारों नौजवानों ने अपनी जवानी के 12 साल कुर्बान किए थे ? आखिर हम क्या जबाब दें मनीष की बिलखती माँ और जवान विधवा को?''




बता दें कि आज दोपहल वैशाली जिला के जन्दाहा प्रखंड परिसर में नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख और आरएलएसपी नेता मनीष सहनी की उनके दफ्तर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई. बाइक सवार हमलावरों ने मनीष के सीने में तीन गोलियां मारी थीं. जिसके बाद अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई.

गुस्साए लोगों ने जंदाहा थाने को किया आग के हवाले

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने जंदाहा थाने को आग के हवाले कर दिया. हंगामे के दौरान जवाबी फायरिंग में आठ लोग घायल हो गए, जिनमें चार की हालत गंभीर बताई जा रही है. मृतक प्रमुख के भाई ओमप्रकाश सहनी ने आरोप लगाया है कि यह राजनीतिक हत्या है. मनीष सहनी जन्दाहा थाना क़े बिचौली गांव के रहने वाले थे.

Tags:    

नवीनतम

Share it
Top