पटना

नालन्दा में पुलिस पर हमला कर अभियुक्त को छुड़ाया, हमले में ASI सहित दो जवान घायल

Special Coverage News
22 Aug 2019 5:45 AM GMT
नालन्दा में पुलिस पर हमला कर अभियुक्त को छुड़ाया, हमले में ASI सहित दो जवान घायल
x

नालंदा/पटना :(सौरव/शिवानंद )

मुख्यमंत्री के गृह जिले नालंदा में छापेमारी करने गए पुलिस पेर ही हमला कर दिया गया जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। लोगों ने अभियुक्त को भी मुक्त करा लिया। शाम में ये वकया उस समय हुई जब पुलिस ही भीड़ तंत्र का शिकार हो गई।भीड़ में शामिल असामाजिक तत्वों ने पुलिस टीम पर जमकर पथराव करते हुए गिरफ्तार किए गये अभियुक्त को छुड़ा ले गये।इस भीषण रोड़ेबाजी में एक एसआइ व एक होम गार्ड का जवान गंभीर रुप से घायल हो गया।गंभीर रुप से घायल दोनों पुलिसकर्मियों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की जानकारी के बाद नालंदा के पुलिस अधीक्षक निलेश कुमार सदर अस्पताल पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी एसडीपीओ इमरान परवेज व दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार से ली है। घटना की पूरी जानकारी देते हुए एसडीपीओ इमरान परवेज ने बताया कि दीपनगर थाना पुलिस बुधवार की संध्या थाना क्षेत्र के तुंगी गांव में मारपीट के अभियुक्त अजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर गांव गई थी। जहां पुलिस ने अभियुक्त की गिरफ्तारी पूरी कर ली थी।

गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस की टीम अभियुक्त को अपने साथ लेकर थाने की ओर बढ़ी कि अचानक पीछे से कुछ असामाजिक तत्वों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया। पथराव का फायदा उठाते हुए अभियुक्त मौके से फरार हो गया। इस घटना में दीप नगर थाने के सहायक अवर निरीक्षक राकेश कुमार रंजन व गृह रक्षक का एक जवान सत्येंद्र प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को विशेष इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसडीपीओ इमरान परवेज ने बताया कि पुलिस टीम पर पथराव करने वाले असामाजिक तत्वों को पुलिस चिन्हित करने का काम कर रही है। उन सब ऊपर पुलिस अपने बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज करेगी। नालंदा के पुलिस अधीक्षक निलेश कुमार ने बताया कि रोड़े बाजी करने वाले लोगों की गिरफ्तारी को लेकर एसडीपीओ व थानाध्यक्ष को विशेष दिशा निर्देश दिए गए हैं।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story