पटना

कोर्ट ने खारिज किया बिहार पुलिस की रिमांड की मांग, बेउर जेल जाएंगे 'छोटे सरकार'

Special Coverage News
25 Aug 2019 8:02 AM GMT
कोर्ट ने खारिज किया बिहार पुलिस की रिमांड की मांग, बेउर जेल जाएंगे छोटे सरकार
x

पटना -(शिवा नंद गिरि)

काफी लुका- छिपी के खेल के बाद बाहुबली विधायक अनंत सिंह को लेकर बाढ़ कोर्ट पहुची बिहार पुलिस की रिमांड की मांग को कोर्ट ने खारिज करते हुए अनंत सिंह को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। अब ये साफ हो गया है कि अगले कुछ दिनों तक अनंत सिंह बेउर जेल में ही रहेंगे । इससे पूर्व शुक्रवार को दिल्ली के संकेत कोर्ट में सरेंडर करने के दो दिन बाद रविवार को बिहार पुलिस की टीम बाहुबली विधायक अनंत सिंह को लेकर पटना पहुंची और उन्‍हें बाढ़ की अदालत में पेश किया गया.

रविवार को अवकाश के बावजूद अनंत सिंह की कोर्ट में पेशी हुई, जिसके बाद कोर्ट ने उनको न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया. इस फैसले के साथ ही अनंत सिंह को जेल भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, अनंत सिंह को पांच दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. अब 30 अगस्त को फिर से बाढ़ के कोर्ट में उनकी पेशी होगी.

शुक्रवार को दिल्ली कोर्ट में सरेंडर करने के दो दिन बाद रविवार को बिहार पुलिस की टीम बाहुबली विधायक अनंत सिंह को लेकर पटना पहुंची. पटना पहुंचने के बाद उनको तुरंत बाढ़ के लिए रवाना किया गया जहां कोर्ट में उनकी पेशी हुई. कोर्ट ने पुलिस की उस अर्जी को खारिज कर दिया, जिसमें पटना पुलिस ने रिमांड की मांग की थी. पटना पुलिस अनंत सिंह को रिमांड पर लेने के लिए सोमवाार को फिर से अर्जी देगी.

फिलहाल मोकामा विधायक को न्यायिक हिरासत में बेऊर जेल के लिए भेजा जाएगा। अनंत सिंह को बेऊर जेल भेजने से पहले पटना के ही गर्दनीबाग में मेडिकल चेकअप होगा.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story