पटना

बेगूसराय :पुरानी रंजिश में दिनदहाड़े बस मालिक की गोली मार कर हत्या से सनसनी,दहशतजदा है लोग

Special Coverage News
30 Aug 2019 3:58 PM GMT
बेगूसराय :पुरानी रंजिश में दिनदहाड़े  बस मालिक की गोली मार कर हत्या से सनसनी,दहशतजदा है लोग
x
मृतक रणवीर शिव रथ बस सर्विस के मालिक बताया जा रहा हैं। फौरी तौर पर जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार मृतक का आपराधिक बैकग्राउंड रहा है और पुरानी रंजिश में उसकी हत्या कर दी गई है।

बेगूसराय (शिवा नन्द)

बेगूसराय में दिनदहाड़े बस मालिक के हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद अपराधी आराम से भागने में कामयाब हो गए इस हत्या के बाद सनसनी पैदा हो गई और लोगों में अफरा-तफरी ।जो जहां था वहीं से भाग अपने आप को बचाकर निकल गया। बताते हैं 1 बाइक पर सवार दो अपराधियों ने बेगूसराय के व्यस्ततम सुभाष चौक के बाईपास इलाके में नीमा चांदपुरा निवासी बस मालिक को गोली मार दी। गोली लगते ही बास मालिक गिर गया और घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया।

मृतक रणवीर शिव रथ बस सर्विस के मालिक बताया जा रहा हैं। फौरी तौर पर जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार मृतक का आपराधिक बैकग्राउंड रहा है और पुरानी रंजिश में उसकी हत्या कर दी गई है।

घटना शुक्रवार की शाम करीब 6 बजे की है। बेखौफ अपराधियों ने टाउन थाना इलाके के सुभाष चौक के समीप इस वारदात को अंजाम दिया है। यह बेगूसराय का अत्यंत ही व्यस्त इलाका है। लिहाजा अचानक गोली चलने से भगदड़ की स्थिति बन गई। चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल बन गया।




बताया जा रहा है कि रणवीर अपने घर हरख जा रहे थे लेकिन घाट लागए अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी। मृतक रणवीर चांदपूरा के रहने वाले हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपराधी दो की संख्या में थे और वे बाइक पर सवार होकर आए थे। मजे की बैट तो ये है की घटनास्थल डीआईजी ऑफिस से महज कुछ ही दूरी पर है हाल ही में बेगूसराय और खगरिया जिला को मिलाकर एक रेंज बनाया गया जिसके तहत यहां पटना से तेज तर्रार डीआईजी राजेश कुमार की पोस्टिंग की गई है।लेकिन अपराधियों ने पुलिस के डर को धत्ता बताते हुए एस घटना को अंजाम दे दिया।

नगर थानाध्यक्ष ने हत्या की पुष्टि करते हुए कहा कि सुभाष चौक पर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गई है। फिलहाल इस मामले की पड़ताल की जा रही है। वहीं डीएसपी सदर ने बताया कि मृतक रणवीर हत्या के मामले में आरोपित था। वह काफी दिनों तक जेल मे बन्द था।पुलिस के अला अधिकारी घटना स्थल पर पहुच चुके हैं ।पुलिस अपराधियों को शिनाख्त कर गिरफ्तारी के लिये छापामारी की कार्रवाई शुरु कर दी है।घटना के संबंद्ध मे तरह तरह की बात की चर्चा हो रही है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story