पटना

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने नीतीश कुमार को लेकर किया बड़ा दावा, सुनकर BJP में मचेगी खलबली!

Special Coverage News
15 May 2019 11:11 AM GMT
कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने नीतीश कुमार को लेकर किया बड़ा दावा, सुनकर BJP में मचेगी खलबली!
x
नरेंद्र मोदी दुबारा प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। नीतीश कुमार सरीखे नेताओं के सहयोग से गैर भाजपा सरकार बनेगी?

पटना : राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोकसभा के मौजूदा चुनाव में मैं और हम की विचाराधारा की लड़ाई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मैं के प्रतीक और विपक्षी महागठबंधन हम का प्रतीक है। चुनाव में हम की जीत होगी। नरेन्द्र मोदी दुबारा प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। नीतीश कुमार सरीखे नेताओं के सहयोग से गैर भाजपा सरकार बनेगी। चुनाव नतीजा आने के बाद विपक्ष मिल बैठ प्रधानमंत्री कौन होगा,तय कर लेगा।

गुलाम नबी आजाद ने बुधवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में प्रेस कांफ्रेंस में बोल रहे थे। तेलांगना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के चुनाव बाद क्षेत्रीय दलों के ड्राइविंग सीट पर होने और कांग्रेस के सहयोग से केन्द्र में गैर भाजपा सरकार बनने के दावे के संदर्भ में पूछे जाने पर गुलाब नबी आजाद ने कहा कि यह उनकी भावना है। अब चुनाव नतीजा आने दीजिए। कौन कितनी सीट जीतेगा,इसके आधार पर विपक्ष का प्रधानमंत्री भी तय हो जायेगा। अभी कांग्रेस सहित सम्पूर्ण विपक्ष की एक ही प्राथमिकता है कि नरेन्द्र मोदी दुबारा प्रधानमंत्री नहीं बनें।

आजाद ने कहा कि इस बार के चुनाव में लोगों ने नफरत वाली राजनीति करने वालों को सबक सिखाया है। उन्होंने कहा क नरेन्द्र मोदी कोई भी जतन कर लें,दुबारा सत्ता में नहीं लौटने वाले हैं। इस देश में नफरत की राजनीति नहीं चल सकती । भाजपा बंगाल में भी नफरत की राजनीति कर रही है। श्री नबी मंगलवार को पटना आये थे। पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में उन्होंने इफतार पार्टी में शरीक होने के साथ अजीमाबाद कॉलोनी में बैठक भी की थी।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story