Home > राज्य > बिहार > पटना > बड़ी खबर: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ देश द्रोह का केस दर्ज, मचा हडकम्प

बड़ी खबर: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ देश द्रोह का केस दर्ज, मचा हडकम्प

 Special Coverage News |  30 Oct 2018 4:40 AM GMT  |  दिल्ली

बड़ी खबर: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ देश द्रोह का केस दर्ज, मचा हडकम्प

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को एक बार फिर कोर्ट के सामने पेश होना पड़ेगा. उनके खिलाफ बिहार में एक केस दर्ज किया गया है. यह किस कोई छोटा-मोटा नहीं है. उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है. यह मुकदमा सबरीमाला मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट पर गलत टिप्पणी करने के आरोप में लिखा गया है.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ यह मामला बिहार के सीतामढ़ी कोर्ट में लिखा गया है. कोर्ट में वकील चंदन सिंह ने अर्जी दाखिल की थी. इसमें कहा गया है कि अमित शाह ने सबरीमाला मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ गलत टिप्पणी की है. इस पर कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए उनके खिलाफ कई संगीन धाराओं में केस दर्ज किया है.

मालूम हो कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि कोर्ट को किसी धार्मिक मामले में ऐसे आदेश देने चाहिए जिनका सरकार पालन कर सके ऐसे आदेश नहीं देने चाहिए जिनसे किसी की धार्मिक आस्था का हनन हो केरल सरकार अगर सुप्रीम कोर्ट के आदेश को पूर्णता पालन नहीं कर सकती है तो हम जल्दी केरल सरकार को उखाड़ देंगे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top