पटना

बिहार: वैशाली जिले में मुथुट फाइनेंस कंपनी में करोड़ों की दिनदहाड़े लूट

Special Coverage News
23 Nov 2019 8:34 AM GMT
बिहार:  वैशाली जिले में मुथुट फाइनेंस कंपनी में करोड़ों की दिनदहाड़े लूट
x
Special Coverage Breaking NEWS

बिहार से अब एक बहुत बड़ी खबर आ रही है. जहाँ वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र के सिनेमा रोड पर दिनदहाड़े मुथुट फाइनेंस कंपनी में लूट हो गई. लूट भी इतनी बड़ी है सुनकर आप के होश उड़ जायेंगे. इस लूट में कर्मचारी को बंधक बनाकर करोड़ों का सोना लूट कर ल गए है.

मिली जानकारी के मुताबिक वैशाली में 8 की संख्या में आए अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के सिनेमा रोड पर दिनदहाड़े मुथुट फाइनेंस कंपनी से करीब 55 किलो सोने की अपराधियों ने की लूट कर ली. विरोध करने पर कर्मचारी के साथ मारपीट की गई.

हाजीपुर शहर में दिनदहाड़े अपराधियों ने बड़ी लूटकी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने तकरीबन 55 किलो सोने की लूट की है. घटना को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गए. लूटे गए सोने की कीमत 20 करोड़ के लगभग बतायी जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए आठ की संख्या में हथियारबंद अपराधी आए थे.

हथियाबंद अपराधियों ने मुथूट फाइनेंस के कर्मचारी को बंधक बनाकर करोड़ों रुपए के सोने की लूट की और आसानी से फरार हो गए. विरोध करने पर गार्ड और कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई. लुटेरे अपने साथ बैग लेकर आए थे, जिसमें सोना लेकर फरार हो गए. प्रभारी एसपी ने बताया कि करिब 55 किलो सोने की लूट हुई है. बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल इस घटना को अंजाम दिया है. प्रभारी एसपी मृत्युंजय कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच कर रहे हैं. घटना नगर थाना के सिनेमा रोड की है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story