Home > राज्य > बिहार > पटना > बिहार : पटना में कारोबारी को गोली मारकर हत्या

बिहार : पटना में कारोबारी को गोली मारकर हत्या

करीब आधा दर्जन बदमाशों ने रितेश प्रसाद नाम के एक कारोबारी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

 Arun Mishra |  4 Sep 2018 7:52 AM GMT  |  दिल्ली

बिहार : पटना में कारोबारी को गोली मारकर हत्यासांकेतिक तस्वीर

पटना : बिहार की राजधानी पटना में बदमाशों ने एक बार फिर से एक बड़ी घटना को अंजाम दे डाला. जहां सोमवार की रात बेखौफ बदमाशों ने एक व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना खाजेकलां थाना क्षेत्र के शेखा रोजा मोहल्ले की है जहां करीब आधा दर्जन बदमाशों ने रितेश प्रसाद नाम के एक कारोबारी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

जानकारी के मुताबिक कारोबारी रितेश प्रसाद रात को तकरीबन 9 बजे अपनी दुकान से वापस घर लौट रहा था जब आधा दर्जन अपराधियों ने उसे रास्ते में रोककर हमला कर दिया और उसे गोलियों से भून दिया. रितेश जिसकी उम्र तकरीबन 35 वर्ष बताई जा रही है की मौके पर ही मौत हो गई.

जिस वक्त हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया उस वक्त पटना में मूसलाधार बारिश हो रही थी. घटना के कुछ देर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. शव को तत्काल पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

हत्या किस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों ने बताया कि अपराधियों ने पहले रितेश की जमकर पिटाई की उसके बाद उसे गोलियों से भून डाला. रितेश के सिर और सीने में गोली मारी गई.

घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मौका-ए-वारदात से हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गए. हत्या के इस घटना में शामिल अपराधियों की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और अपराधियों की धरपकड़ के लिए कोशिश भी तेज कर दी गई है.

माना जा रहा है किसी आपसी रंजिश की वजह से अपराधियों ने रितेश की हत्या कर दी. राजधानी में हत्या की इस घटना ने एक बार फिर से प्रदेश में कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top