Home > राज्य > बिहार > पटना > मुर्गे की हत्या में 7 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुर्गे की हत्या में 7 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 Special Coverage News |  25 Nov 2019 3:03 AM GMT  |  पटना

मुर्गे की हत्या में 7 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बिहार। वैसे अखबारों में आये दिन हत्या की खबरें अखबारों की सुर्खियां होती हैं और पुलिस हत्यारे को जब पकड़ती है तो उस किस्से को भी सस्पेंस स्टोरी की तरह अखबारें आपको परोस देती है। पुलिस हालांकि कई मामलों के जांच के दिनों तक जब करती है तब जाकर उसके हाथ कुछ लगते हैं।

लेकिन यहां मामला मर्डर का तो जरूर है लेकिन मर्डर किसी व्यक्ति का न होकर एक मुर्गे का हुआ है। हां! वही मुर्गा जिसे आप आराम से तल और भूनकर आप बड़े स्वाद से खा जाते हैं। इस मामले ने पुलिस ने 7 लोगों पर एफआईआर भी दर्ज किया है।

बिहार के कैमूर जिला के दुर्गावती थान्तर्गत फिरोजपुर गांव का मामला है जहां पोल्ट्री फार्म चलाने वाली कमला देवी ने मुर्गे की हत्या करने के आरोप में इन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

बताया जा रहा है कि कमला देवी के पोल्ट्री फार्म से आरोपी ने मुर्गा निकालकर मार डाला इसके बाद विवाद बढ़ गया। आरोपियों ने कमला देवी और उसके बेटे के साथ मारपीट भी की। गुस्साए कमल देवी ने मुर्गे की हत्या की रिपोर्ट इनपर लिखवा दी। इसके बाद मुर्गे की पोस्टमॉर्टेम भी करवाई गई।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top