पटना

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आँखों का तारा भ्रष्ट IAS अधिकारी केपी रमैया 3000 करोड़ के सृजन घोटाले में शामिल - तेजस्वी यादव

Special Coverage News
30 Aug 2019 7:31 AM GMT
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आँखों का तारा भ्रष्ट IAS अधिकारी केपी रमैया 3000 करोड़ के सृजन घोटाले में शामिल - तेजस्वी यादव
x

बिहार में घोटालों की बाढ़ हमेशा बनी रहती है. अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल में सृजन घोटाला सामने आया है. इस घोटाले को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है.

तेजस्वी यादव ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आँखों का तारा भ्रष्ट IAS अधिकारी केपी रमैया 3000 करोड़ के सृजन घोटाले में संलिप्त है.बिहार महादलित विकास मिशन के CEO के मात्र 25 दिनों के कार्यकाल में इन्होंने करोड़ों को ग़बन किया. ईनामस्वरुप CM साहब ने उन्हें VRS देकर 2014 का लोकसभा चुनाव लड़वाया.

तेजस्वी यादव ने कहा कि अनेक घोटालों में लिप्त भ्रष्ट अधिकारी केपी रमैया को नीतीश कुमार की जदयू पुलिस कभी गिरफ़्तार नहीं कर सकी. इनकी ज़मानत पर मीडिया में ख़बरें छप रही है. इस रिटायर्ड अधिकारी में ऐसा क्या है जिसके काले कारनामों को छिपाने में CM व्यक्तिगत रुचि ले रहे है. क्या कहीं ना कहीं डर है कि वो...?

तेजस्वी ने कहा है कि सृजन घोटाले के जनक केपी रमैया को नीतीश जी ने हमेशा मनचाही पोस्टिंग दी और हर जगह उन्होंने CM की सहमति से मनमर्ज़ी के घोटाले किए. VRS देकर लोकसभा चुनाव भी लड़वाया और हार के बाद फिर Land Tribunal में बैठा दिया, वहाँ भी उन्होंने ख़ूब खेला किया? नीतीश जी ने उसे कभी अरेस्ट नहीं करवाया.

बता दें कि बिहार में घोटालों को लेकर वबाल मचा ही रहता है. कभी सरकार और विपक्ष आमने सामने ही बने रहते है. अब देखना यह होगा कि इस घोटाले की आंच किस किस पर आएगी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story