Breaking News
Home > राज्य > बिहार > पटना > कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नाली का कीड़ा है - मंत्री अश्वनी कुमार चौबे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नाली का कीड़ा है - मंत्री अश्वनी कुमार चौबे

 Special Coverage News |  2018-09-01 09:25:28.0  |  सासाराम

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नाली का कीड़ा है - मंत्री अश्वनी कुमार चौबे

बीजेपी में विवादित बयान देंने में एक से बढ़कर एक लोग मौजूद है. अब केंद्रीय मंत्री अश्वनी कुमार चौवे ने बिहार के सासाराम में एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गगन जैसा साफ़ सुथरा बताया है. तो वहीँ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को नाली के कीड़े जैसा बताया है. उनके इस बयान से कांग्रेस बनाम बीजेपी लड़ाई तेज हो गई है.

स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि 'प्रधानमंत्री गगन के जैसा और जो आज का कांग्रेस का अध्यक्ष है, उनका आकार कैसा, नाली के कीड़े जैसा.' अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि राहुल गांधी एक तरह से 'पागलपन' के रोग (Schizophrenia) शिकार हैं. इस बीमारी में रोगी दूसरों को पागल कहता रहता है. राहुल अपने आपको महान, बौद्धिक और परफेक्ट बताते हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी राफेल सौदे पर झूठ बोल रहे हैं. मैं उनसे काफी आहत हूं. ऐसा वही व्यक्ति कह सकता है जो Schizophrenia बीमारी से पीड़ित है. मुझे लगता है कि उन्हें मेंटल अस्पताल में भर्ती करना चाहिए.


अश्विनी चौबे ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जनक है. यह कोई महागठबंधन नहीं है, बल्कि महाठगबंधन है. भारत को प्रगतिशील प्रधानमंत्री की जरूरत है और महान और प्रगतिशील भारत बनाने के लिए पूरा देश एक है. इसलिए हम भी एक हैं. हम एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे.

Tags:    
Share it
Top