पटना

बीच सड़क पर पत्नी का कत्ल कर कटा सर लेकर पहुंचा थाने

Shiv Kumar Mishra
7 Aug 2020 9:31 AM GMT
बीच सड़क पर पत्नी का कत्ल कर कटा सर लेकर पहुंचा थाने
x

एक सनकी पति ने बीच सड़क पर पत्नी को रोका और ट्रैफिक के बीच में ही कुदाल से उसका सिर काट दिया. पत्नी को शव वहीं सड़क पर गिरा और चारों तरफ खून ही खून दिखाई देने लगा. यह सनसनीखेज वारदात बिहार के बक्सर जिले की है. बक्सर में यह सनसनीखेज वारदात शुक्रवार सुबह तब हुई जब एक सनकी पति ने बीच सड़क पर अपनी ही पत्नी का सिर कुदाल से काटकर हत्या कर दी.

पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने खुद ही थाना पहुंच कर पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पति ने इस घटना को अंजाम क्यों दिया, इसका स्पष्ट कारण पता नहीं लग सका है.

दरसअल, ये मामला बक्सर के ब्रह्मपुर थाना इलाके के ब्रह्मपुर शिव मंदिर के पास का है जहां बीच सड़क पर पति ने अपनी पत्नी के गर्दन पर कुदाल से वार कर दिया जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई.

बीच सड़क पर हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे हत्यारे को लोगों ने रोकने का बहुत प्रयास किया. लोगों ने उसे पत्थरों और डंडों से मारना शुरू किया. ऐसे में पत्नी की हत्या करने वाला सनकी पति लोगों के साथ ही झगड़ने लगा. जब चारों तरफ से उसे मारा जाने लगा तो वो भाग खड़ा हुआ और थाने में जा कर अपना जुर्म कबूल कर लिया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने माहौल के अनुसार मामले की तहकीकात की.

Next Story