पटना

जानिए आखिर क्यों बिहार के पूर्व आईपीएस अधिकारी को बाहुबली विधायक से है जान का खतरा!

Special Coverage News
21 Aug 2019 9:52 AM GMT
जानिए आखिर क्यों बिहार के पूर्व आईपीएस अधिकारी को बाहुबली विधायक से है जान का खतरा!
x
यदि अनंत सिंह को बदल ही लेना होता तो वो कब का ले लेता।बहरहाल,अब डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय इस मामले को कैसे हैंडल करते हैं ये देखना महत्वपूर्ण है।

एक अजीबोगरीब खबर पटना से आ रही है। एक और पटना पुलिस मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी के लिए खाक छान रही है तो दूसरी ओर बिहार के एक पूर्व आईपीएस अधिकारी को अनंत सिंह का ख़ौफ़ सता रहा है। पूर्व आईपीएस ने बाहुबली विधायक अनंत सिंह से जान का खतरा बताया है। पूर्व आईपीएस अमिताभ कुमार दास ने अनंत सिंह द्वारा हत्या कराए जाने की आशंका जताई है।

डीजीपी को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगते हुए पूर्व आईपीएस ने संभावना जताई है कि अनंत सिंह सुपारी देकर उनकी हत्या करा सकते हैं। अमिताभ दास ने पुलिस मुख्यालय से तत्काल दो गोरखा जवानों की मांग की है।

बता दें कि अमिताभ दास ने हीं मार्च 2009 में बाहुबली विधायक अनंत सिंह के लदमा स्थित घर में AK-47 रहने की गोपनीय रिपोर्ट तत्कालीन बिहार निर्वाचन पदाधिकारी सुधीर कुमार राकेश को दी थी। वर्ष 2009 के पांच मार्च को तत्कालीन जमुई स्थित बीएमपी 11 के कमांडेंट व आईपीएस अधिकारी अमिताभ कुमार दास ने चुनाव आयोग को एक पत्र लिखा था जिसमें पूर्व आईपीएस अधिकारी ने लिखा था कि उन्हें सूचना मिली है कि अनंत सिंह के पास एके 56, मशीनगन और एके 47 जैसे अत्याधुनिक हथियार हैं। इस चिट्ठी को आईपीएस अधिकारी ने चुनाव आयोग को दिया था।

लेकिन बार सवाल यह है कि पत्र लिखने के इतने दिन बाद इस आईपीएस को आखिर जान का खतरा अनंत सिंह से क्यों हो गया। यदि अनंत सिंह को बदल ही लेना होता तो वो कब का ले लेता।बहरहाल,अब डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय इस मामले को कैसे हैंडल करते हैं ये देखना महत्वपूर्ण है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story