Top
Breaking News
Home > राज्य > बिहार > पटना > पूर्व एसपी पिटते रहे लेकिन नही आये नजदीकी थानेदार और फिर लापरवाही में चली गई थानेदारी

पूर्व एसपी पिटते रहे लेकिन नही आये नजदीकी थानेदार और फिर लापरवाही में चली गई थानेदारी

 Special Coverage News |  25 Aug 2019 5:06 AM GMT  |  पटना

पूर्व एसपी पिटते रहे लेकिन नही आये नजदीकी थानेदार और फिर लापरवाही में चली गई थानेदारी

शिवा नंद गिरि

पटना : बिहार पुलिस ने लापरवाही के आरोप में पटना के बाईपास थानेदार को निलंबित कर दिया है। पुलिस अब अपने कर्मियों की लापरवाही बरदाश्त नही करनेवाली है।ये मामला पूर्व आईपीएस अजय वर्मा के साथ हुए घटना से जुड़ी है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले पटना के बस स्टैंड के नजदीक बाईपास पर बाइक सवारकुछ शरारती तत्वों ने पूर्व आईपीएस अजय वर्मा के परिवार के साथ उस वक्त मारपीट और अभद्रता की थी जब वो पत्नी और पुत्र के साथ अपनी गाड़ी कही जा रहे थे।इसी क्रम में एक बाइक सवार ने उनकी गाड़ी में ठोकर मार दी और उन्होंने डांट फटकार लगाई थी.

पटना के जक्कनपुर और राम कृष्णा थाना के बीच पूर्व आईपीएस अपने परिवार के साथ गुजर रहे थे, तभी बाइक सवार बदमाशों से विवाद के बाद बदमाशों ने उनसे मारपीट की थी.बाईपास थानेदार को सबसे पहले कॉल करके उन्होंने मदद की गुहार लगाई थी परंतु बाईपास थानेदार ने यह कहते हुए कि वारदात स्थल उनके थाना क्षेत्र में नहीं पड़ता है,घटनास्थल पर पहुचने से ही इनकार कर दिया था।

इस घटना के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय खुद पीड़ित पूर्व आईपीएस के घर जाकर पूरे मामले पर अफ़सोस जाहिर किये थे. डीजीपी ने पूर्व आईपीएस और उनके परिवार को विश्वास दिलाया था कि उनके साथ न्याय किया जाएगा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it