Home > राज्य > बिहार > पटना > कांग्रेसी पाक के शह पर बोल रहे हैं या पाक कांग्रेसी के शह पर,समझना मुश्किल: गिरिराज

कांग्रेसी पाक के शह पर बोल रहे हैं या पाक कांग्रेसी के शह पर,समझना मुश्किल: गिरिराज

वहीं पाकिस्तान द्वारा पैसे देकर पत्थर चलाने वालों का समर्थन करते हैं. जब भारत के प्रधानमंत्री के बदले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की तारीफ करते हैं।

 Special Coverage News |  8 Aug 2019 12:06 PM GMT  |  पटना

कांग्रेसी पाक के शह पर बोल रहे हैं या पाक कांग्रेसी के शह पर,समझना मुश्किल: गिरिराज

शिवा नन्द गिरि

पटना : केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने अनुच्‍छेद 370 को निष्प्रभावी किए जाने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस फैसले का स्वागत करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

अपने बयानों से चर्चा में रहनेवाले गिरिराज ने ट्वीट कर कहा है कि कांग्रेसियों की भाषा सुनकर समझना मुश्किल हो जाता है कि कांग्रेसी पाक के शह पर बोल रहे हैं या पाक कांग्रेसी के शह पर ? पाक और कांग्रेस के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे, बालाकोट ना भूले पाक। उन्होंने यह भी लिखा कि 370 हटने से कश्मीर को स्विट्जरलैंड की तरह विकसित व सुंदर राज्य बनने की पूरी सम्भावना है।

गुलाम नबी आजाद के ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि गुलाम नबी आजाद वही बोल रहे हैं जो अलगाववादियों की आवाज है ,कहीं ना कहीं अलगाववादियों की सोच गुलाम नबी की सोच है ।वह पत्थरबाजों को को सपोर्ट करते हैं. 70 साल तक अलगाववादियों का समर्थन करते रहे.

उन्होने सवालिया लहजे में कहा कि गुलाम नबी आजाद की उस समय क्यों मुंह बंद हो जाती है जब वह अलगाववादियों को गले लगाते हैं. वहीं पाकिस्तान द्वारा पैसे देकर पत्थर चलाने वालों का समर्थन करते हैं. जब भारत के प्रधानमंत्री के बदले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की तारीफ करते हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top