Home > राज्य > बिहार > पटना > आरा में अपराधियों ने सरेआम दो लोगों को मारी गोली, एक की मौत

आरा में अपराधियों ने सरेआम दो लोगों को मारी गोली, एक की मौत

 Special Coverage News |  2018-12-06T19:50:42+05:30  |  आरा

आरा में अपराधियों ने सरेआम दो लोगों को मारी गोली, एक की मौत

पटना : बिहार के आरा शहर में अपराधियों ने दिनदहाड़े शूटआउट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक गुरुवार की दोपहर अपराधियों ने शहर के व्यस्ततम इलाके धर्मन चौक में अंधाधुंध फायरिंग की और दो लोगों को निशाना बनाया. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. एक अन्य व्यक्ति को भी गोली लगी है जिनका इलाज आरा सदर अस्पताल में हो रहा है. नगर थाना क्षेत्र के अति व्यस्ततम धर्मन चौक इलाके में हुई इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है.


बताया जाता है कि दुकान के विवाद को लेकर अंधाधुंधफायरिंग कर दी गई. करीब पंद्रह राउंड फायरिंग गुई जिससे इलाके में दहशत की स्थिति उतपन्न हो गई .भोजपुर के एस पी (अभियान), जब घटना स्थल पहुंचे तो स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया. बाद में एस पी अभियान ने लोगों को समझा बुझा कर मामले को ठंडा किया. घायलों को अस्पताल पहुंचाने के बाद अस्पताल में भी लोगों की भीड़ लगी

पुलिस फिलहाल कुछ बताने को तैयार नहीं है और मामले की जांच की बात कह रही है. घटना के बाद अतिव्यस्त धर्मन चौक के आसपास दुकानें बन्द हो गईं और लोग घटना की जानकारी लेने में लगे रहे. बता दें गोली का शिकार हुए दोनों लोग टाइन थाना इलाके के ही दूध कटोरा मुहल्ले के बताए जाते हैं. घटनास्थल थाना से कुछ ही मीटर की दूरी पर है ऐसे में गोलीबारी की इस घटना ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर फिर से सवाल खड़े कर दिए हैं.

Tags:    
Share it
Top