Home > राज्य > बिहार > पटना > JDU नेता ने महाराष्ट्र को लेकर जब किया ये ट्वीट तो RJD नेता ने लिया हाथोहाथ,मची खलबली क्या जबाब दें नीतीश कुमार?

JDU नेता ने महाराष्ट्र को लेकर जब किया ये ट्वीट तो RJD नेता ने लिया हाथोहाथ,मची खलबली क्या जबाब दें नीतीश कुमार?

 Special Coverage News |  27 Nov 2019 7:38 AM GMT  |  पटना

JDU नेता ने महाराष्ट्र को लेकर जब किया ये ट्वीट तो RJD नेता ने लिया हाथोहाथ,मची खलबली क्या जबाब दें नीतीश कुमार?

: जदयू के नेता अजय आलोक ने ट्वीट कर Shiv Sena, NCP और कांग्रेस गठबंधन के ऊपर हमला बोला लेकिन उनके बयान पर RJD हमलावर हो गया. RJD नेता तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव ने ट्वीट कर अजय आलोक से पूछा - क्या वो नीतीश कुमार को आइना दिखा रहे हैं?

अजय आलोक ने अपने ट्वीट में लिखा था कि वाह रे लोकतंत्र की ख़ूबसूरती, जिसे विपक्ष में बैठने का जनादेश था वो सत्ता सम्भालेंगे और सबसे ज़्यादा सीटें जीतने वाले दल को अपने ऊपर की धूल साफ़ करने को कहा जा रहा हैं वो भी उनके द्वारा जो ख़ुद दूसरों के कंधो कि मदद से जीते और तीसरे के साथ सरकार बना रहे हैं. वजन का वहन कैसे ?



अजय आलोक का बयान तब आया है जब उनकी पार्टी स्वयं बिहार में महागठबंधन के साथ मिलकर चुनाव जीतने के बाद बिहार में बीजेपी के साथ मिलकर सरकार चला रही है. उनकी ट्वीट के जवाब में संजय यादव ने ट्वीट कर लिखा "क्या यह ट्वीट बिहार में राजद के संदर्भ में है? क्या यह ट्वीट नीतीश कुमार जी को नैतिकता का आइना दिखा रहा है?"



पिछले कुछ समय से अजय आलोक अपने बयानों को लेकर सुर्खियो में रहे हैं. खबरों के अनुसार अजय आलोक अपनी पार्टी जदयू से नाराज चल रहे हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने पार्टी के प्रवक्ता पद से त्यागपत्र दे दिया था. राजनीतिक जानकारों का मानना हैं कि आलोक दरअसल जदयू छोड़कर किसी अन्य पार्टी में जाना चाहते हैं, इस कारण वो लगातार इस तरह का बयान दे रहे हैं जिससे उनकी पार्टी के लिए असहज हालत उत्पन्न हो रहे हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top