पटना

कन्हैया के चुनाव प्रचार करने वाले सीपीआई नेता फागो तांती को पीट पीट कर मार डाला

Special Coverage News
19 May 2019 3:27 AM GMT
कन्हैया के चुनाव प्रचार करने वाले सीपीआई नेता फागो तांती को पीट पीट कर मार डाला
x

बिहार के बेगूसराय जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बीती रात एक अधेड़ व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के महाजी गांव की है. मृतक की पहचान महाजी निवासी फागो तांती के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि फागो ताती भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता थे और चुनाव के दौरान अपने क्षेत्र में प्रचार में उन्होंने अहम योगदान निभाया था. यही वजह है कि उनकी हत्या की गई है.

बेगूसराय से यह चौंकाने वाली खबर है कि कन्हैया कुमार के लोकसभा चुनाव के अभियान का नेतृत्व कर रहे फागो तांती को कुछ गुंडों ने अगवा कर लिया और पीट पीट कर मार डाला. बिहार में के अब पूरा जंगल राज कायम है या नहीं लेकिन चुनाव परिणाम से पहले इस घटना ने सबको झकझोर दिया है.

परिजनों ने बिना किसी का नाम लिए आरोप लगाया है कि फागो तांती की हत्या राजनीतिक साजिश के तहत की गई है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश भी देखने को मिल रहा है. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की छानबीन में जुट गई है. चूंकि हत्या देर रात की गई है इसलिए बिना किसी साक्ष्य की वजह से पुलिस को जांच में कुछ दिक्कतें भी सामने आ रही हैं.

स्थानीय लोगों ने बताया कि हत्या के घंटों बाद किसी की नजर फागो तांती के शव पर परी तो लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी थी. बाद में मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. अब पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि फागो तांती की हत्या का मूल कारण क्या है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story