पटना

शराब सिंडिकेट: बेगूसराय जा रही 50 लाख की शराब चालक गिरफ्तार,सरगना की तलाश शुरू

Special Coverage News
22 Aug 2019 5:36 AM GMT
शराब सिंडिकेट: बेगूसराय जा रही 50 लाख की शराब चालक गिरफ्तार,सरगना की तलाश शुरू
x

सिवान :(कुंजबिहारी मिश्र)

बिहार में शराब का काला कारोबार काफी हो रहा है। यह सिंडिकेट काम कर रहें है।इसी क्रम में सिवान के गुठनी थाना की पुलिस ने थाना क्षेत्र के श्रीकलपुर चेक पोस्ट के पास बुधवार की अल सुबह वाहन जांच के दौरान शराब से लदा ट्रक जब्त किया, साथ ही चालक को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रक में कार्बन की बोरियों से छुपाकर 370 पेटी अंग्रेजी शराब पाया गया जिसकी बाजार कीमत 50 लाख आंकी जा रही है। मामले में थानाध्यक्ष मनोरंजन कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह गुप्त सूत्रों से जानकारी मिलने के बाद स्वयं मॉनीटरिग करते हुए हरिवंश यादव, रामप्रकाश महतो, सिपाही दिवान श्वेव खान, अरमान अहमद और जितेंद्र कुमार महतो की एक टीम बनाकर चेक पोस्ट पर यूपी की तरफ से आने वाली सभी गाड़ियों की सघन जांच शुरू कर दी।

इसी क्रम में यूपी की तरफ से आ रहे एक ट्रक (यूपी 138 टी 4877) तेजी से बिहार सीमा में प्रवेश करने की कोशिश की, लेकिन शक के आधार पर जवानों ने उसे दौड़कर रोक लिया और उसकी जांच की तो ट्रूक में कार्बन की बोरियों में शराब छुपा कर रखा गया था। पकड़ा चालक हरियाणा के झझर जिला के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी राजीव कुमार है।

पूछताछ के दौरान उसने बताया कि हमें गाड़ी दिल्ली से बिहार के बेगूसराय पहुंचाने के लिए कहा गया था। अब पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और बेगूसराय पुलिस से भी संपर्क कर इस मामले में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने का प्रयास करेगी।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story