पटना

.......और जब अमर शहीदों के नाम को ही भूल गए मंत्री जी

Special Coverage News
17 Aug 2019 4:28 AM GMT
.......और जब  अमर शहीदों के नाम को  ही भूल गए मंत्री जी
x
ये हाल है बिहार के मंत्रियों का जो राजकीय समारोह में शिरकत करने जाते है लेकिन शहीदों का नाम तक भूल जाते है।

ब्यूरो रिपोर्ट

पटना: बक्सर के डुमरांव में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुचें मंत्रीजी को शहीदों का नाम तक याद नहीं था। हुआं यूं कि 16 अगस्त सन् 42 के अमर शहीदों की याद में राजकीय समारोह आयोजित था। अतिंम वक्ता के रूप में बतौर मुख्य अतिथि सरकार के पर्यटन मंत्री सह बक्सर जिला प्रभारी मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि को संबोधन का मौका मिला। संयोगवश मंत्री जी संबोधन के दरम्यान वीर चार जवानों के नाम को भूल गए।

इसीबीच पास में बैठे प्रशासनिक अधिकारियों सहित शहीदों के परिजन ने बिना समय गवाए अमर शहीदों कपिलमुनि, रामदास सोनार, गोपाल जी एवं रामदास लोहार के नाम का एक स्मार पत्र थमा दिया।

गौरतलब हो, पर्यटन मंत्री कृष्ण कुमार पिछले साल भी शहीद दिवस के मौके पर आयोजित राजकीय समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में भाग ले चुके है।

दूसरी ओर नगर के प्रबुद्ध नागरिक दशरथ प्रसाद विद्यार्थी,ओमप्रकाश सिंह यादव,दीनानाथ सिंह, संजय कुमार चंद्रबंशी, दीपक कुमार जायसवाल,राजू प्रसाद, मोहन प्रसाद गुप्ता एवं राजू केशरी ने मंत्री जी द्वारा संबोधन के दरम्यान अमर शहीदों के नाम को भूल जाने की घटना को महज क्षण भर के लिए मानष पटल से लुप्त हो जाना ठहराते हुए कहा कि मंत्री जी अमर शहीदों की याद में आयोजित हुए राजकीय समारोह में शिरकत करने पधारे थे.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story