पटना

मोतिहारी-डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, पति-पत्नी के शव बिस्तर से बरामद

Shiv Kumar Mishra
7 Jan 2020 12:32 PM GMT
मोतिहारी-डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, पति-पत्नी के शव बिस्तर से बरामद
x

मोतिहारी पूर्वी चंपारण जिले में अहले सुबह हुई डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. घटना सुगौली थाना क्षेत्र स्थित छपरा के बहास लाला टोला की है. जहां, घर में सोए पति-पत्नी की लाश उनके बिस्तर से बरामद की गई है. पत्नी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है, जबकि पति की शॉल से गला दबाकर हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है.

ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही सदर एएसपी विनीत कुमार समेत स्थानीय थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. मृतक का नाम तबरेज आलम है, जो मजदूरी करता था. बता दें कि तबरेज और हशमुनेशां की शादी दस माह पहले हुई थी और हशमुनेशां आठ माह की गर्भवती भी थी.

पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू को बिस्तर से बरामद किया है. मो. तबरेज आलम की गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है. मृतक के गले में शॉल लपेटा हुआ था. दंपत्ती के कमरे के आगे वाले कमरे में मृतक के पिता और छत पर भाई सोया हुआ था. लेकिन किसी को भी इस घटना की भनक नहीं लगी.

पुलिस ने घटना स्थल की बारिकी से निरीक्षण किया. वहीं, परिजनों के अलावा आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. हालांकि पुलिस इस मामले में फिलहाल कुछ भी बयान देने से परहेज कर रही है.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story