Home > राज्य > बिहार > पटना > नालंदा : चाकू से आँख निकाल कर मजदूर की दर्दनाक हत्या, पुलिस विभाग में खलबली

नालंदा : चाकू से आँख निकाल कर मजदूर की दर्दनाक हत्या, पुलिस विभाग में खलबली

 Special Coverage News |  12 Aug 2019 3:40 PM GMT  |  नालंदा

नालंदा : चाकू से आँख निकाल कर मजदूर की दर्दनाक हत्या, पुलिस विभाग में खलबली

नालंदा : (सौरभ कुमार )नालंदा में एक युवक की दर्दनाक रूप से हत्या कर दी गई है।इस सनसनीखेज हत्या से न सर्फ लोगों में आक्रोश है बल्कि वाली पुलिस महकमे में खलबली मचा दी है। यहां बदमाशों ने एक व्यक्ति की हत्या जघन्य तरीके से करके उसके शव को पानी से भरे गड्ढे में फेंक दिया है।दरअसल, यह घटना मानपुर थाना क्षेत्र के बेलछी गांव के समीप की है ।

रूह को कंपा देने वाली इस घटना की जानकारी के बाद लोग बाग सन्न हैं।बदमाशों ने एक मजदूर की हत्या उसकी दोनों आंखें निकाल कर दी।

इस वारदात के लिए बदमाशों ने चाकू का प्रयोग किया है। मृतक की पहचान मानपुर थाना क्षेत्र के पलटपूरा गांव निवासी स्वर्गीय जोगन पासवान के 30 वर्षीय पुत्र ललन पासवान के रूप में पुलिस ने की है ।बताया जाता है कि लल्लन पिछले दो माह से अपने गांव में रहकर मजदूरी का काम किया करता था ।

घटना की पूरी जानकारी देते हुए मृतक के बड़े भाई प्रमोद पासवान ने बताया कि रविवार की दोपहर लल्लन गांव स्थित अपने खेत की ओर गया था जो देर रात्रि घर नहीं लौटा परिवारों द्वारा ललन की खोज गांव में की गई।

सोमवार की सुबह उसका शव गांव से पश्चिम मिला। घटना की जानकारी देते हुए मृतक के बड़े भाई ने बताया कि लल्लन घर से गांव स्थित खेत में जाने की बात कहकर निकला था भाई ने बताया कि बदमाशों ने चाकू से भाई की दोनों आंखें निकाल ली है। जिससे उसकी मौत मौके पर हो गई। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची मानपुर थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मानपुर थाना पुलिस का कहना है कि मृतक के बॉडी पर किसी तरह के चोट के कोई निशान नहीं पाए गए हैं।

शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि बदमाशों ने तेजधार हथियार से मृतक की आंख को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया है। इस संबंध में मृतक के बड़े भाई के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ कांड दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने शव का अंत्यपरीक्षण कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया है। मानपुर थाना पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या किन हालात में हुई इसकी पूरी जांच कराई जा रही है । आसपास के लोगों से भी कई तरह की जानकारी ली गई है।

पुलिस दावे के साथ कह रही है कि निकट भविष्य में घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। इस घटना के बाद पूरे गांव में शोक का माहौल उत्पन्न हो गया है। ग्रामीणों का कहना है कि ललन काफी सरल स्वभाव का व्यक्ति था। यहां बता दें कि 2 दिन पूर्व राजगीर थाना क्षेत्र में भी एक नाबालिक लड़की का शव बरामद किया गया था। अपराधियों ने उसकी हत्या कर फेंक दिया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top