Home > राज्य > बिहार > पटना > अगर आप लोग इकठ्ठे हुए तो मोदी सुलट जायेगा - नवजोत सिद्दू

अगर आप लोग इकठ्ठे हुए तो मोदी सुलट जायेगा - नवजोत सिद्दू

 Special Coverage News |  16 April 2019 9:46 AM GMT  |  कटिहार

अगर आप लोग इकठ्ठे हुए तो मोदी सुलट जायेगा - नवजोत सिद्दू

कांग्रेस के नेता और पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू ने आज बिहार के कटिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. सिद्धू ने आलl इंडिया मजलिस-इ-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असुद्दीन ओवैसी पर भी जमकर आरोप लगाये उन्हें बीजेपी का एजेंट करार दिया.


नवजोत सिद्धू कटिहार में कांग्रेस उम्मीदवार के प्रचार में आये हुए थे. उन्होंने कहा कि ओवेसी बन्धु बीजेपी से मिलकर एक बड़ा खेल खेल रहे है. यह मुस्लिम समाज का वोट बांटकर बीजेपी को जिताने की बात करते है. जब आप लोग समझते है तब तक काफी देर हो चुकी होती है. हम आपको एक चेतवानी देते हुए यह बात बता रहे है.


उन्होंने कहा कि ओवेसी बंधु बीजेपी के एजेंट है. ये सिर्फ मुस्लिम बाहुल्य सीटों पर जाकर अपने उम्मीदवार लडाकर आपके वोट बाँटने का काम करते है. अगर आपने एकजुट होकर बीजेपी के खिलाफ मतदान किया तो मोदी इसी चुनाव में सुलट जाएगा. जबकि बीजेपी ओवेसी जैसे लोंगों को आगे करके आपके वोट को बंटाना चाहती है. अब आपकी इच्छा है कि मोदी को हटाना है मोदी को लाना है.


बता दें कि गलत बयान बाजी को लेकर अभी चुनाव आयोग सख्ती दिखा रहा है लेकिन नेता फिर भी जातीय और धार्मिक मामलों को लेकर वोट मंगेने से बाज नहीं आ रहे है. अब देखते है कि कोई इस पर भी कार्यवाही के लिए बोलेगा या नहीं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top