पटना

नीतीश कुमार ने दिया लालूप्रसाद को जोर का झटका, सबसे खास आदमी के हाथ में थमाया तीर

Special Coverage News
28 July 2019 10:48 AM GMT
नीतीश कुमार ने दिया लालूप्रसाद को जोर का झटका, सबसे खास आदमी के हाथ में थमाया तीर
x

पटना: बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेताओं और विधायकों में असंतोष हैं. कहा जा रहा है कि ये नाराज़गी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव के उत्तराधिकारी तेजस्वी यादव को लेकर हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान राजद से जनता दल यूनाइटेड में नेताओं के जाने का जो क्रम शुरू हुआ वो रविवार को भी जारी रहा.

रविवार को राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद अली अशरफ़ फ़ातमी ने जनता दल यूनाइटेड (जदयू) का दामन थाम लिया. फ़ातमी के साथ दरभंगा जिले के कई नेताओं ने जनता दल यूनाइटेड की सदस्यता ली. फ़ातमी लोकसभा चुनाव में दरभंगा से टिकट नहीं मिलने से नाराज़ थे और उसी समय से उन्होंने विद्रोह का बिगुल फूंक दिया था.

उस समय भी उन्होंने राजद और उनके सहयोगी दलों के नेताओं का विरोध किया था. फातमी के बाद उनके बेटे फ़राज़ फ़ातमी जो राजद के विधायक हैं उनका भी जनता दल यूनाइटेड में शामिल होना तय माना जा रहा हैं. अपने मिलन समारोह में फ़ातमी जो, पूर्व केंद्रीय मंत्री भी रहे हैं, उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व की जमकर तारीफ़ की.

उन्होंने कहा कि उनके कामों ख़ासकर सड़क, बिजली और अब 'हर घर नल' का जल के क्षेत्र में जो काम किया है वो सराहनीय है. माना जा रहा है कि आने वाले समय में राजद के कई और नेता और विधायक एक-एक कर जनता दल यूनाइटेड में शामिल हो सकते हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story