Home > राज्य > बिहार > पटना > तलाक मामले को लेकर तेजप्रताप ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

तलाक मामले को लेकर तेजप्रताप ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

तेज प्रताप ने यह साफ कर दिया है कि घुट घुटकर जीवन जीने का कोई फायदा नहीं है। कोर्ट में तलाक की अर्जी देने की बात को भी स्वीकार है।

 Special Coverage News |  2018-11-03 07:09:07.0  |  दिल्ली

तलाक मामले को लेकर तेजप्रताप ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

पटना : आरजेडी चीफ लालू यादव के बेटे तेज प्रताप पत्नी ऐश्वर्या के साथ नाता तोड़ने का फैसला कर लिया है। अब तलाक लेकर ही दम लेंगे। वो मानने के मूड में नहीं है और इसकी लड़ाई लड़ने की बात कह दी है। तेज प्रताप ने यह साफ कर दिया है कि घुट घुटकर जीवन जीने का कोई फायदा नहीं है। कोर्ट में तलाक की अर्जी देने की बात को भी स्वीकार है।


दरअसल शुक्रवार को पटना से तेज प्रताप पिता लालू यादव से मिलने रांची के लिए निकले थे। मां राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती के रात में जाने से रोका। इसके बाद वे रात को बोधगया होटल रॉयल रेसीडेंसी में ठहर गए। शनिवार की सुबह करीब 11 बजे पिता से मिलने रांची के लिए रवाना हुए। इस क्रम में तेज प्रताप मीडिया कर्मियों के पूछे जाने पर कहा कि तलाक के लिए हमने कोर्ट में तलाक की अर्जी दिया है।

गौरतलब है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के लिए पटना के परिवार न्यायालय में अर्जी दायर की है। अर्जी को अदालती प्रक्रिया के लिए रखा गया है। अगली सुनवाई 29 नवंबर को होगी।

शुक्रवार को परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश उमाशंकर द्विवेदी की अदालत में तलाक की अर्जी दायर हुई है। इसी साल 12 मई को तेजप्रताप यादव की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से हुई थी।

लगभग 5 महीने पहले 12 मई को काफी धूमधाम से तेजप्रताप यादव की शादी ऐश्वर्या राय से हुई थी। तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या भी बिहार के जाने माने सियासी घराने से आती हैं। वह पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पौत्री हैं।

शादी के वक्त यह दावा किया जा रहा था कि ऐश्वर्या राय के लालू परिवार में आने से सब कुछ बदल सा जाएगा। तेजप्रताप यादव का राजनीतिक करियर और भी आसमान छुएगा। लेकिन सारी बातें धरी रह गईं। तेजप्रताप यादव ने अपनी अर्जी में पत्नी ऐश्वर्या पर प्रताड़ना का एक तरफा आरोप लगाया है।

पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक वैसे तेजप्रताप स्वाभाव से काफी धार्मिक हैं। कृष्ण भगवान की पूजा के साथ वे कन्हैया बनकर अक्सर सामने आते रहे हैं। मंदिर में घंटों समय बिताना, एकांत में बांसूरी बजाना, शिव का रूप धरना आदि उन्हें काफी पसंद है।

Tags:    
Share it
Top