Home > राज्य > बिहार > पटना > अब उपेंद्र कुशवाहा ने दिया नीतीश को लेकर फिर बड़ा बयान, बिहार में फिर सरगर्मी तेज

अब उपेंद्र कुशवाहा ने दिया नीतीश को लेकर फिर बड़ा बयान, बिहार में फिर सरगर्मी तेज

 Special Coverage News |  1 Nov 2018 4:42 AM GMT  |  पटना

अब उपेंद्र कुशवाहा ने दिया नीतीश को लेकर फिर बड़ा बयान, बिहार में फिर सरगर्मी तेज

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने दावा किया है कि नीतीश कुमार का मन मुख्यमंत्री पद से भर चुका है। उन्होंने कहा, "नीतीश जी और मेरे बीच बहुत अच्छे संबंध हैं। जितना नीतीश जी को मैं जानता हूं, कोई दूसरा नहीं। वे मेरे बड़े भाई हैं। एनडीए में आने के बाद कई बार मुलाकात हो चुकी है।"

बुधवार को रालोसपा द्वारा रविंद्र भवन में आयोजित 143वें सरदार पटेल जयंती समारोह में पहुंचे कुशवाह ने कहा, " नीतीश कुमार ने मुझसे कहा कि 15 साल मुख्यमंत्री रहना बहुत होता है। अब मन संतृप्त हो चुका है। अब सीएम की यह कुर्सी खाली होने वाली है।" उन्होंने जदयू और रालोसपा नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि मेरे और नीतीश के बीच में आएंगे तो फेर में पड़ जाएंगे। ऐसे में हमेशा सोच समझकर ही बयान दीजिए।

सीट बंटवारे पर त्याग के लिए में तैयार हूँ, कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार के कारण एनडीए बिहार में सत्ता में आया। जनता ने एनडीए को सत्ता में नहीं लाया। नीतीश कुमार इधर आए तो बैठे-बिठाए सत्ता मिल गई। रालोसपा को भागीदारी नहीं मिली। अब राज्य की सत्ता में भागीदारी देने का कोई मतलब नहीं है। रालोसपा मंत्री और निगम बोर्ड में पद का इच्छुक नहीं है। रालोसपा एनडीए में है और आगे भी मजबूती से रहेगा। सीट बंटवारे पर हम त्याग के लिए तैयार हैं।

कार्यकर्ताओं को भी नसीहत देते हुए कुशवाहा ने कहा कि रालोसपा का झंडा एक अणे मार्ग में लगा देने से सीएम नहीं बन सकते। सीएम तो जनता तय करती है। इसलिए रालोसपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाना चाहिए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top