पटना

बिहार में गैंग रेप का विरोध करना पड़ा महंगा, अपराधियों ने पीड़िता की बहन को मारी गोली

Special Coverage News
10 Oct 2019 1:48 AM GMT
बिहार में गैंग रेप का विरोध करना पड़ा महंगा, अपराधियों ने पीड़िता की बहन को मारी गोली
x

सुपौलः जिले से एक के बाद एक लगातार गैंप रेप का मामला प्रकाश में आ रहा है। इसी क्रम में बुधवार को मेला देखकर लौट रही नाबालिग लड़की से हथियार के बल पर गैंग रेप का मामला प्रकाश में आया है। इतना ही नहीं, जब पीड़िता की बहन ने गैंग रेप का विरोध किया तो अपराधियों ने उसके सीने में गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। मामला जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र का है।

दर-दर भटकते रहे पीड़ित

मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाजद पीड़ित परिवार दुष्कर्म पीड़िता को लेकर घंटों राघोपुर थाना में बैठे रहे, लेकिन पुलिस ने सुधि नहीं ली। दरअसल पुलिस यह तय नहीं कर पाई कि घटना स्थल राघोपुर थाना क्षेत्र है या प्रतापगंज थाना क्षेत्र। इस वजह से पीड़िता को लेकर परिजन मामला दर्ज कराने के लिए दर-दर भटकते रहे। जांच और कार्रवाई की जगह थाना क्षेत्र के सीमांकन में जुटी पुलिस को पीड़िता के दर्द का एहसास नहीं हुआ।

बंधक बना किया दुष्कर्म

घटना के संबंध में पीड़िता का कहाना है कि 6 अपराधियों ने पहले उनके साथ लूटपाट की, फिर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आपको बता दें कि दो सगी बहनें अपने मामा-मामी के साथ मेला देखने जा रही थीं। इसी दौरान घात लगाए बैठे अपराधियों ने मामा-मामी को बांधने के बाद पहले लूटपाट की, फिर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया। जब बड़ी बहन ने इस बात का विरोध किया तो उसे गोली भी मार दी। स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल बड़ी बहन को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया है। इधर थाना क्षेत्र के सीमांकन विवाद के कारण पीड़िता ने महिला थाने में न्याय की गुहार लगाई है। फिलहाल पीड़िता को जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। वहीं महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भुपास्री ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, समुचित कर्रवाई की जाएगी।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story