पटना

बिहार: दरभंगा में 5 साल की बच्ची के साथ रेप के सवाल को टाल गए सुशील मोदी

Special Coverage News
7 Dec 2019 8:09 AM GMT
बिहार: दरभंगा में 5 साल की बच्ची के साथ रेप के सवाल को टाल गए सुशील मोदी
x

पटना: बिहार के दरभंगा में पांच साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात सामने आई है. बच्ची की हालत नाजुक है और दरभंगा के डीएमसीएच में उसका इलाज चल रहा है. वहीं, राजधानी पटना में एक कार्यक्रम में जब उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से जब इस घटना पर सवाल किया गया तो वो बिना जवाब दिए आगे बढ़ गए.

दरअसल एक रिपोर्टर ने दरभंगा में पांच साल की बच्ची के साथ रेप की घटना का हवाला देते हुए बिहार में बढ़ लगातार बढ़ रही रेप की घटनाओं पर सवाल किया तो सुशील मोदी बिना कुछ बोले आगे बढ़ गए और कार्यक्रम में शरीक होने चले गए.

एक ओर जहां बड़े राज्य के उपमुख्यमंत्री होने और लगतार बढ़ रहे अपराधों के बाद इस तरह से सवालों से भागना कई सवाल खड़े करता है वहीं, सुशील कुमार मोदी इस घटना के बाद विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं.



नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कह है कि 'इन भगौड़े बड़बोले उपमुख्यमंत्री से अगर पत्रकार साथी किसी 20 वर्ष पूर्व की घटना पर कुछ पूछते तो बोलने से थकते नहीं.

साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश जी और सुशील मोदी को कर्म की चोट पड़ रही है. कल ही ये तालिबानी महोदय बिहार की तुलना अफगानिस्तान से कर रहे थे लेकिन अपने कथित रामराज में ज़ुबान को लकवा मार गया.

वहीं, लालू यादव ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशील मोदी को 'Sush-ill Modi' कहा है. साथ ही राबड़ी देवी ने इस पर ट्वीट देते हुए कहा है कि 'ये रेपिस्ट बचाओ, रेप बढ़ाओ' वाली नीतीश सरकार है. बेशर्म, नाकारा और धिक्कार. हर मोर्चे पर मैदान छोड़ कर भागने वाला कमजोर असहाय डरपोक उप(चुप)मुख्यमंत्री. हर वक़्त बात-बेबात बड़बड़ाने वाले के मुंह में शर्म घुस गया.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story