पटना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में भ्रम फैलाने के लिए अमित शाह पर कार्रवाई करें - जाप

Special Coverage News
22 Dec 2019 11:24 AM GMT
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में भ्रम फैलाने के लिए अमित शाह पर कार्रवाई करें - जाप
x
राजेश रंजन 'पप्पू' यादव, सांसद

पटना 22 दिसंबर 2019: जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा कि नागरिकता संशोधन विधेयक में आपने जो सफाई सार्वजनिक सभा में की हैं।

उस पर देश की जनता कैसे विश्वास करें क्योंकि देश के गृह मंत्री अमित शाह ने सदन के दोनों सदनों में यह कहा है कि नागरिकता संशोधन विधेयक CAA के बाद एनआरसी लागू किया जायेगा। और आपने भी सभा मे कहा कि पार्लियामेंट में जो बातें कही जाती हैं वही सही होता है ,तो जो यह स्पष्टीकरण आज रामलीला मैदान में दिए हैं उसे सदन के दोनों सदनों में भी आप देने का काम करें, तभी देश की जनता आप पर विश्वास करेगी। क्योंकि इस तरह का भ्रम विपक्षी दलो ने नहीं बल्कि देश के गृहमंत्री अमित शाह ने सदन के दोनों सदनो मे अपनी कही बातों से फैलाया।

एजाज ने आगे कहा कि अमित शाह ने विभिन्न चैनलों पर जो साक्षात्कार दिया है उसमें भी स्पष्ट रूप से यह कहा कि दस्तावेज के रूप में आधार कार्ड, वोटर आई कार्ड ,या पैन कार्ड मान्य नहीं होगा इस तरह की बात कोई विपक्षी दल के नेता के द्वारा नहीं बल्कि जिम्मेदारी के पद पर बैठे देश के गृह मंत्री के द्वारा कहीं गई बातें हैं ,अगर एक जिम्मेदार पद पर बैठे व्यक्ति ऐसे बातें करता है तो देश की जनता में भ्रम फैलेगा ही।

इन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से देश में भ्रम फैलाने वाले गृह मंत्री अमित शाह पर कार्रवाई की मांग की है क्योंकि देश की जनता का ऐसे गृह मंत्री मंत्री पर विश्वास नहीं रह गया है जो देश के लोगों के बीच धर्म और नफरत का माहौल खड़ा करके भ्रम की स्थिति बनाकर देश को अराजक स्थिति की ओर ले जाने का कार्य किया है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story