Home > राज्य > बिहार > पटना > बिहार में जंगलराज, बेगूसराय में प्राइवेट ट्यूटर की गोली मारकर हत्या

बिहार में जंगलराज, बेगूसराय में प्राइवेट ट्यूटर की गोली मारकर हत्या

 Special Coverage News |  29 Sep 2018 9:22 AM GMT  |  बेगुसराय

बिहार में जंगलराज,  बेगूसराय में प्राइवेट ट्यूटर की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में अपराधियों की गोली के शिकार इस बार प्राइवेट टीचर को होना पड़ा है।ट्यूशन पढ़ाकर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे रतनपुर ओपी के सरस्वतीनगर में आवास लेकर रह रहे प्राइवेट ट्यूटर अनिल कुमार सिंह (50) की हत्या घात लगाए अपराधियों ने शुक्रवार की रात गोली मारकर कर दी.

गोली की आवाज सुनकर उनकी पत्नी व पुत्री बाहर निकली तो अनिल सिंह खून से लथपथ सड़क पर गिरे मिले।बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंच गए. सूचना पाकर रतनपुर ओपी अध्यक्ष राजीव कुमार दलबल के साथ वहां पहुंचे तब तक उन्होंने दम तोड़ दिया था।

पुलिस ने घटनास्थल से देसी पिस्टल का दो खोखा एवं चार जिंदा गोली बरामद किया है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही एएसपी मिथलेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे तथा मामले की छानबीन शुरू कर दी.मृतक शेखपुरा जिला के बरबीघी थाना के पैन दिहरी के मूल निवासी थे. वे तकरीबन बीस याल से लगातार यहां रह रहे थे.

लगभग 15 वर्षों तक वे पिपरा के शत्रुघ्न सिंह के मकान में रहे. कुछ माह पूर्व से वे सरस्वती नगर, ईटवा में अजय सिंह के मकान में डेरा लेकर रह रहे थे. शिक्षक अनिल कुमार सिंह शांत व मिलनसार स्वभाविक के थे.

परिवार के लोगों के मुताबिक किसी से उनकी कोई दुश्मनी नहीं थी. घटना की सूचना मिलते ही नवादा से बेगूसराय पहुंचे उनके छोटे भाई सुनील कुमार सिंह ने बताया कि अनिल सिंह को दो पुत्री ही है. इधर पुलिस शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top