पटना

सड़क पर आया लालू परिवार का झगड़ा, जब राबड़ी और बहू एश्वर्या ने किया ये काम!

Special Coverage News
16 Dec 2019 3:57 AM GMT
सड़क पर आया लालू परिवार का झगड़ा, जब राबड़ी और बहू एश्वर्या ने किया ये काम!
x
चंद्रिका राय ने राबड़ी देवी पर आरोप लगाते हुए अंजाम भुगतने की भी बात कही राबड़ी आवास के बाहर देर रात तक चंद्रिका राय अपनी बेटी और पत्नी के साथ बैठे रहे. जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली सचिवालय थानेदार और महिला थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची.

टना. घरेलू कलह से जूझ रहे लालू परिवार की मुश्किलें फिलहाल कम होती नहीं दिख रही हैं. पटना ‌स्थित राबड़ी आवास पर रविवार शाम को हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ. जिसके बाद लालू प्रसाद यादव की बड़ी बहू ऐश्वर्या राय ने अपनी सास और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी समेत पति तेज प्रताप यादव और मीसा भारती के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

घरेलू हिंसा का मामला

लालू परिवार के इन तीन लोगों के खिलाफ घरेलू हिंसा के तहत मामला दर्ज किया गया है. यह केस पटना के महिला थाने में दर्ज हुआ है. इससे पहले रविवार की शाम ढाई महीने के बाद एक बार फिर से लालू परिवार की कलह घर से निकलकर रोड पर पहुंच गई. बेटी की शिकायत जैसे ही पिता चंद्रिका राय को मिली वह भी अपने समर्थकों के साथ लालू आवास के बाहर पहुंच गए. इस दौरान दोनों पक्ष की तरफ से संगीन आरोप लगाए गए. ऐश्वर्या ने भी राबड़ी देवी पर कई आरोप जड़े.

'पहले मुझे धक्के देकर निकाला फिर ताला लगा दिया'

ऐश्वर्या ने कहा कि मेरी सास राबड़ी ने मुझे फिर घर से निकाला है और गेट पर ताला लटका दिया. लालू की बहू ऐश्वर्या ने रोते हुए आवाज में अपनी मां पूर्णिमा को फोन किया. जिसके बाद पूर्णिमा राय सहित ऐश्वर्या के पिता और उनके समर्थक लालू अवश्य पहुंचे. इस दौरान पूरे लालू परिवार के विरोध में नारेबाजी भी की गई. ऐश्वर्या का कहना था कि उनकी सास राबड़ी देवी ने बाल नोचे और मुझे धक्का दिया. इस दौरान उनका सहयोग राबड़ी देवी की गार्ड ने भी किया. ऐश्वर्या को घर से निकालने के बाद गेट पर ताला लगवा दिया गया. इसके बाद जो घटना की जानकारी ऐश्वर्या राय के माता-पिता को हुई तो वह भी दौड़े-दौड़े राबड़ी आवास पहुंचे.

चंद्रिका राय ने भी दी अंजाम भुगतने की धमकी

चंद्रिका राय ने राबड़ी देवी पर आरोप लगाते हुए अंजाम भुगतने की भी बात कही राबड़ी आवास के बाहर देर रात तक चंद्रिका राय अपनी बेटी और पत्नी के साथ बैठे रहे. जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली सचिवालय थानेदार और महिला थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची. बाद में राबड़ी, तेजप्रताप और मीसा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई. गौरतलब है कि इससे पहले भी लालू परिवार का झगड़ा सड़क पर आया था जिसे बीच बचाव के माध्यम से सुलझाने की कोशिश की गई थी

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story