Home > राज्य > बिहार > पटना > तेलंगाना एनकाउंटर पर बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कही ठीक हुआ तो बीजेपी के नेता मेनका गाँधी ने किया विरोध

तेलंगाना एनकाउंटर पर बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कही ठीक हुआ तो बीजेपी के नेता मेनका गाँधी ने किया विरोध

 Special Coverage News |  6 Dec 2019 6:14 AM GMT  |  पटना

तेलंगाना एनकाउंटर पर बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कही ठीक हुआ तो बीजेपी के नेता मेनका गाँधी ने किया विरोध

तेलंगाना मुठभेड़ पर राजद नेता और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि हैदराबाद में जो हुआ वह निश्चित रूप से अपराधियों के खिलाफ एक बड़ी कार्यवाही है जो एक मिशाल के रूप में काम करेगा, हम इसका स्वागत करते हैं. बिहार में भी महिलाओं के खिलाफ अपराधों के मामले बढ़ रहे हैं. यहां राज्य सरकार शिथिल है और कुछ नहीं कर रही है.

वहीँ बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गाँधी ने कहा है कि जो भी हुआ है, देश के लिए बहुत भयानक हुआ है. आप किसी को केवल इस वजह से नहीं मार सकते क्योंकि आप मारना चाहते हैं. आप कानून को अपने हाथ में नहीं ले सकते. उन्हें(आरोपियों को) कोर्ट द्वारा फांसी पर लटकाया जाना चाहिए था. न कि पुलिस के द्वारा मार देना चाहिए.

बता दें कि आजाद भारतीय पुलिस की अबतक की सबसे बड़ी कार्यवाही है जिसमें चारों रेपिस्ट एक साथ सुबह सुबह एनकाउंटर में मारे जाने की खबर सामने आई. एक साथ इतने रेपिस्ट को पुलिस द्वारा आरोपियों को उनके किये की सजा दिए जाने की (सारी गाइड लाइन फॉलो करते हुए)अब तक की पहली कार्यवाही है. हैदराबाद की डॉक्टर के साथ इन चारों ने दरिंदगी की थी.

विश्व में भारतीय पुलिस की वाहवाही हो रही है. भारतीयों की जुबान पर पुलिस प्रशासन जिंदाबाद का नारा छाया हुआ है. मौका, मूड, जगह, और समय को देखते हुए ये बड़ी कार्यवाही की गई है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top