पटना

राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने विवेक तिवारी इनकाउंटर पर कहा, उत्तर प्रदेश में निवासी सिर्फ़ यादव या अल्पसंख्यक ही थोड़ी हैं

Special Coverage News
30 Sep 2018 5:09 AM GMT
राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने विवेक तिवारी इनकाउंटर पर कहा, उत्तर प्रदेश में निवासी सिर्फ़ यादव या अल्पसंख्यक ही थोड़ी हैं
x

राजद की नेता और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने उत्तर प्रदेश में हो रहे इनकांटर पर बड़े सवाल खड़े कर दिए है. उन्होंने कहा है कि अगर आप आज खमोश रहे तो अगला नंबर आपका ही है. इसलिए उत्तर प्रदेश ही नहीं पूरी देश कि जनता को एक बार जागना होगा ताकि आप और हम सब सुरक्षित रहे.



सांसद मीसा भारती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में राजनीति साधने और टारगेट पूरा करने के लिए आम आदमी के एनकाउंटर हो रहे है. इसमें अब तक हो रहे इनकाउंटर में यादव और मुस्लिम कि संख्या ज्यादा थी. लेकिन अब विवेक तिवारी कि हत्या ने एक प्रश्न खड़ा कर दिया है. जिस राहत इंदौरी कि यह शेर पूरी करता है..

लगेगी आग तो आएंगे घर कई ज़द में,
यहाँ पे सिर्फ़ हमारा मकान थोड़ी है!

उत्तर प्रदेश में निवासी सिर्फ़ यादव या अल्पसंख्यक ही थोड़ी हैं. अब सभी इस दर्जा में आएंगे. जब प्रदेश की जनता ही नहीं सुरक्षित होगी तो कौन सलामत रहेगा. मीसा ने कहा कि क्या यूपी, बिहार , बंगाल , राजस्थान सभी प्रदेशों में का किस को मार दिया जाएगा यह भरोसा नहीं है. आप घर से निकल कर जब तक वापस घर ने लौटे यह किसी भी सरकार की जिम्मेदारी अब नहीं है. कब कौन मॉव लॉन्चिंग या भीड़ या पुलिस को गोलियों का शिकार होगा कहा नहीं जा सकता है.

Next Story