Home > राज्य > बिहार > पटना > सात साल के बच्चे के कर सौ टुकड़े, लाश को ढूढ़ते रह गये परिजन

सात साल के बच्चे के कर सौ टुकड़े, लाश को ढूढ़ते रह गये परिजन

 Special Coverage News |  2018-12-06 14:28:59.0  |  छपरा

सात साल के बच्चे के कर सौ टुकड़े, लाश को ढूढ़ते रह गये परिजन

बिहार के छपरा से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आयी है. यहां निर्ममता की सीमा पार करते हुए न केवल एक बच्चे की हत्या कर दी गई बल्कि उसके शव को खेत में जोत डाला. हत्या के बाद ट्रैक्टर चालक ने 7 वर्षीय मासूम के शव को खेत में डालकर कर जोत डाला. जिससे बच्चे के शव के 100 से अधिक टुकड़े हो गए.


घटना जिले के फरीदनपुर गांव की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक 7 वर्षीय गोलू सुबह से लापता था. शाम में जब परिजन गोलू को खोजने निकले तो खेत में उसके शव के टुकड़े एक-एक करके मिलने लगे. इस घटना के बाद परिजनों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ा, जिसने उस खेत की जुताई की थी. बताया जा रहा है कि सुबह में बच्चा ट्रैक्टर चालक मुकेश के साथ खेत पर गया था, जहां से वह वापस नहीं लौटा. जब दोपहर तक बच्चा घर नहीं आया तो उसके अभिभावकों ने खोजबीन शुरू की. इस दौरान नदी के किनारे उसका कटा हुआ हाथ मिला. फिर जब खेत में देखा गया तो बच्चे के शव के कई टुकड़े पाये गए.


खेत मे बच्चे का कान, अंगुली, कलेजा सहित लगभग 100 टुकड़े पाये गए जिसे देख ग्रामीणों में कोहराम मच गया. फिर ग्रामीणों ने बात को छिपाते हुए चालक को बुलाया और पूछा कि बच्चा कहां है. चालक फरीदपुरा गांव का ही मुकेश राय बताया जाता है. चालक ने बताया कि बच्चे को खेत के पास शौच करने के लिए उतार दिया था.


इसके बाद जब चालक ने बच्चे के शव का टुकड़ा देखा तो मौन रह गया. घटना स्थल पर पुलिस पहुंची और मामले की पूछताछ कर रही है. बच्चे की लाश मिली तो परिजनों घटना के आरोपी चालक की शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने मुकेश राय को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस चालक से पूछताछ की जा रही है. परिजनों ने इस मामले में हत्या का शक जाहिर करते हुए तरैया थाने में केस दर्ज करा दिया है. घटना के दूसरे दिन जब गुरुवार की सुबह मृत बच्चे के परिजनों को लोगों ने समझाया तो समझाने पर इस मामले यूडी केस के तौर पर दर्ज कर लिया गया.

Tags:    
Share it
Top