पटना

पुलिस के सामने ही इस बेदर्दी ने काट डाले अपने मासूम और लगा ली फांसी!

Special Coverage News
26 May 2019 1:22 PM GMT
पुलिस के सामने ही इस बेदर्दी ने काट डाले अपने मासूम और लगा ली फांसी!
x

बिहार के शिवहर जिले से एक बड़ी घटना को लेकर खबर आ रही है. जहाँ नगर थाना क्षेत्र के हरनाही पश्चिमी वार्ड 4 में एक पिता ने अपने दो नाबालिग पुत्रों को तलवार से टुकड़ों में काटकर नृशंस हत्या कर दी. उसके बाद खुद पंखे से लटककर फांसी लगा ली. घटना का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है. आश्चर्य कि घटना के वक्त पुलिस भी पहुंच चुकी थी. पिता ने घटना को इतनी तत्परता से अंजाम दिया कि पुलिस भी भौंचक रह गयी।

लोगों ने बताया सुकदेव पासवान एवं उसके पुत्र गौरी पासवान के बीच हमेशा मारपीट होती थी. शनिवार की शाम गौरी ने अपने माता-पिता सुकदेव पासवान एवं जनकदुलारी देवी को बुरी तरह पीटा. इसे लेकर पीड़ित माता-पिता ने नगर थाना को फोन किया. पुलिस गांव में पहुंची. पुलिस को देखते ही गौरीशंकर पासवान ने घर में घुसकर गेट बंद कर लिया और अपने दो बेटों को तलवार से टुकड़ों में काट डाला फिर खुद पंखे से लटककर फांसी लगा ली.

उधर, पुलिस ने गेट तोड़कर जब अंदर प्रवेश किया तो एक साथ तीन लाशें पड़ी थी. थानाध्यक्ष ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी भेजा. वहीं, परिजनों का रोल रोकर बुरा हाल है. घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी है. सभी इस घटना से हतप्रभ हैं. पुलिस मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है. पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जानकारी के मुताबिक गौरी का किसी से अवैध संबंध था जिसे लेकर परिवार में हमेशा कलह होता रहता था.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story