पटना

सीवान : हादसों का दिन, ट्रक ने बाइक पर सवार 4 लोगों को रौंदा

Special Coverage News
7 Dec 2018 12:25 PM GMT
सीवान : हादसों का दिन, ट्रक ने बाइक पर सवार 4 लोगों को रौंदा
x

सिवान: सीवान जिले के लिए आज हादसों का दिन रहा. सराय ओपी क्षेत्र के बड़का गांव चंवर से एक बड़ी सड़क हादसे की खबर आ रही है. इस हादसे में एक मासूम बच्चा समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है.दुर्घटना के बाद रेस्क्यू को लेकर अफरा -तफरी का माहौल कायम हो गया.


पुलिस मौके पर पहुंची तो घटना स्थल पर चार शव पड़े थे. सभी मृतक जीबी नगर थाना के हकमा गांव निवासी थे. बताया जा रहा सभी इलाज करा कर घर जा रहे थे. मृतकों को अस्पताल पहुंचाया गया. एसपी नवीन चंद्र झा एसडीओ अमन समीर सदर अस्पताल जायजा लेने पहुंचे.

खबर के मुताबिक अनियंत्रित होकर ट्रक बाइक से टकराई गई. बताया जाता है कि बाइक पर 4 लोग सवार थे. ट्रक और बाइक की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. यह हदासा सीवान के सराय ओपी के बड़का गांव की है. इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.


मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.घटना सुबह घटना 7:45 बजे हुई है. सभी मृतक एक ही घर के हैं. मृतकों में रंजीत कुमार 20 वर्ष, गुड़िया देवी 26 वर्ष, राजकली देवी 50 वर्ष, अनिष्का कुमारी 6 वर्ष. मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

Next Story