Home > राज्य > बिहार > पटना > मोदी के मंत्री का बड़ा खुलासा, NDA के कुछ लोग मोदी को दुबारा पीएम नहीं देखना चाहते है.

मोदी के मंत्री का बड़ा खुलासा, NDA के कुछ लोग मोदी को दुबारा पीएम नहीं देखना चाहते है.

 Special Coverage News |  2018-08-31 10:06:35.0  |  पटना

मोदी के मंत्री का बड़ा खुलासा, NDA के कुछ लोग मोदी को दुबारा पीएम नहीं देखना चाहते है.

केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री और रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि एनडीए के कुछ लोग नहीं चाहते है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुबारा सत्ता पर काबिज हों. मोदी के मंत्री द्वारा इतनी बड़ी बात कहना कहीं न कहीं इशारा कर रहा था.



कुशवाह की राष्ट्रीय लोक समित पार्टी (आरएलएसपी) वर्तमान में 2019 के आम चुनावों के लिए सीट वितरण के लिए बिहार में अन्य एनडीए भागीदारों के साथ बातचीत कर रही है. नीतीश कुमार के जेडी (यू) एनडीए में शामिल होने के साथ, आरएलएसपी और राम विलास पासवान के एलजेपी जैसे छोटे दल 2014 में चुनाव लड़ने वाली सीटों की संख्या को बनाए रखने के लिए आपस में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं.


उन्होंने कहा, "एनडीए में कुछ लोग प्रधान मंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को नहीं देखना चाहते हैं, और मैं पूरी ज़िम्मेदारी से यह बात कर रहा हूं," उन्होंने कहा कि वह इसके आगे कुछ नहीं कहेंगे.पिछले हफ्ते कुशवाह के 'खीर सिद्धांत' ने राज्य की राजनीति में एक भ्रम पैदा कर दिया था. जब उनके बयान को पूर्व चुनाव समझौते के लिए विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल के साथ जाने के लिए पूंछने पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है. यह सब अफवाह की राजनीति है.

Tags:    
Share it
Top