पटना

सुपौल रेप पीडिता केस: पीडिता की बहन को मार दी थी गोली, अब अस्पताल में हुई मौत

Special Coverage News
10 Oct 2019 12:59 PM GMT
सुपौल रेप पीडिता केस: पीडिता की बहन को मार दी थी गोली, अब अस्पताल में हुई मौत
x

सुपौलः जिले में नाबालिग से गैंगरेप मामले में घायल पीड़िता की बड़ी बहन की गुरुवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। उसका पटना के निजी क्लीनिक में इलाज चल रहा था। पुलिस इस मामले में सिर्फ थाना सीमा क्लियर करने में समय गंवाती दिखी है।

दरअसल जिले में बुधवार को नाबालिग से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया था, जिसमें अपराधियों ने नाबालिग से गैंगरेप को अंजाम देने के साथ-साथ विरोध करने पर उसकी बड़ी बहन को गोली मार दी थी। वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। सदर अस्पताल में प्रधमिक इलाज के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया था। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं। घटना सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र की है।

पीड़ित परिवार को न्याय की आस

आपको बता दें कि रेप की घटना के बाद पीड़ित परिवार दुष्कर्म पीड़िता को लेकर घंटों राघोपुर थाना में बैठा रहा, लेकिन पुलिस ने सुधि नहीं ली। दरअसल पुलिस यह तय नहीं कर पाई कि घटना स्थल राघोपुर थाना क्षेत्र में है या प्रतापगंज थाना क्षेत्र में। इस वजह से पीड़िता को लेकर परिजन मामला दर्ज कराने के लिए दर-दर भटकते रहे।

जांच और कार्रवाई की जगह थाना क्षेत्र के सीमांकन में जुटी पुलिस को पीड़िता के दर्द का एहसास नहीं हुआ। इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने महिला थाना में मामले की शिकायत दर्ज कराई। उसके बाद पुलिस कार्रवाई कर रही है।

क्या था मामला

घटना के संबंध में पीड़िता का कहाना है कि 6 अपराधियों ने पहले उनके साथ लूटपाट की, फिर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आपको बता दें कि दो सगी बहनें अपने मामा-मामी के साथ मेला देखने जा रही थीं। इसी दौरान घात लगाए बैठे अपराधियों ने मामा-मामी को बांधने के बाद पहले लूटपाट की, फिर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया। जब बड़ी बहन ने इस बात का विरोध किया तो उसे गोली भी मार दी। स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल बड़ी बहन को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया है। इधर थाना क्षेत्र के सीमांकन विवाद के कारण पीड़िता ने महिला थाने में न्याय की गुहार लगाई है। फिलहाल पीड़िता को जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। वहीं महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भुपास्री ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, समुचित कर्रवाई की जाएगी।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story