पटना

तेजप्रताप ने दिया ये बयान, आखिर किसलिए?

Special Coverage News
5 July 2019 2:49 PM GMT
तेजप्रताप ने दिया ये बयान, आखिर किसलिए?
x
तेज प्रताप ने कहा कि खून का एक-एक कतरा लगाना है और लालू प्रसाद यादव को जेल से छुड़ाना है

पटना : अपने बयानों के लिए मशहूर लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने आज फिर एक बिबादित बयान दिया है. लालू के बड़े बेटे ने कहा कि मैं कृष्ण हूं और वो अर्जुन. सोशल मीडिया में लोग बोल रहे हैं कि दोनों भाइयों में लड़ाई है. जो भी कोई ऐसा बोलेगा तो चीर देंगे.

तेजस्वी यादव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, 'हम भाइयों की जोड़ी पर कई सवाल उठाए गए. हम दोनों के बीच जो आएगा, उस पर चक्र चलेगा. हम दोनों भाइयों को लेकर जो बोलेगा, उसको हम चीर देंगे.' तेजप्रताप ने कहा कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव काम में व्यस्त हैं, इसलिए हमको यहां पर भेजे हैं.

इस दौरान तेजप्रताप ने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को छुड़ाने की बात कही. उन्होंने कहा कि खून का एक-एक कतरा लगाना है और लालू प्रसाद यादव को जेल से छुड़ाना है. इस बीच तेजप्रताप यादव महिला कार्यकर्ताओं पर मेहरबान दिखे. उन्होंने महिला कार्यकर्ताओं की कतार के सामने पुरुष कार्यकर्ताओं के आने पर खासी नाराजगी जताई. उन्होंने पुरुष कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे महिला कार्यकर्ताओं के सामने से हठ जाएं.

उन्होंने कहा, 'अगर पुरुष कार्यकर्ता महिला कार्यकर्ताओं के आगे खड़े होंगे तो वो हमको कैसे देख पाएंगी. ऐसे में महिलाएं आगे कैसे बढ़ेंगी. आरजेडी में महिलाओं को आगे बढ़ना है. हमारे पिता लालू प्रसाद यादव भी महिलाओं को हमेशा आगे की पंक्ति में बैठाते थे. हम भी महिलाओं को आगे की पंक्ति में बैठाएंगे. हम सदन में सरकार की बोलती और हेकड़ी दोनों बंद कर देंगे.' तेजस्वी यादव के खिलाफ बयानबाजी से भड़के तेजप्रताप ने कहा, 'मेरे भाई तेजस्वी यादव पर भागने का आरोप लगाया गया है, जो सरासर गलते हैं.'

वहीं, आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा, 'सामाजिक न्याय और सेक्युलरिज्म के मुद्दे में अब वो बात नहीं रह गई है. हम लोग अब भी उसी विचारधारा पर चल रहे हैं. आरजेडी की सोच में अब ठहराव आ गया है. तालाब के पानी में ठहराव होता है, तो उससे दुर्गन्ध आने लगती है, जबकि नदी के पानी में ठहराव नहीं होता और उससे दुर्गन्ध नहीं आती है.'

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story