Top
Breaking News
Home > राज्य > बिहार > पटना > तेजप्रताप यादव ने फिर की ऊटपटांग बात, अब हो रही सब जगह थू थू!

तेजप्रताप यादव ने फिर की ऊटपटांग बात, अब हो रही सब जगह थू थू!

इस बार उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और डिप्टी सीएम सुशील मोदी को निशाना बनाते हुए विवादित बयान दिया है

 Shiv Kumar Mishra |  19 Feb 2020 10:31 AM GMT  |  पटना

तेजप्रताप यादव ने फिर की ऊटपटांग बात, अब हो रही सब जगह थू थू!

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद प्रसाद के लाल का हर अंदाज निराला होता है. अपने इसी रंग और अवतारों के चलते लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार तेजप्रताप का खौफनाक अवतार हुआ है जिससे सूबे के मुखिया यानी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी खौफजदा हैं. तेजप्रताप का दावा है कि उनका इन दोनों के बीच खौफ इतना है कि उन्हें सदन (विधानसभा) तक छोड़कर जाना पड़ता है.

कृष्ण-अर्जुन का दम

तेजप्रताप यादव ने सहरसा में NRC/CAA के खिलाफ आंदोलन के दौरान नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर जमकर हमला बोला. तेजप्रताप ने खुले मंच से सीएम नीतीश कुमार और सुशील मोदी को चिढ़ाते हुए कहा कि ये दोनों लोग मुझसे बहुत डरते हैं. जब भी कृष्ण और अर्जुन एक साथ सदन में पहुंचते हैं तो पहले से सदन में बैठे डिप्टी सीएम सुशील मोदी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कहते हैं ये दोनों भाई तेज-तेजस्वी फिर आ गया, क्या किया जाए और फिर दोनों हमसे डर कर सदन छोड़कर भाग जाते हैं. तेजप्रताप ने अपने संबोधन में लोगों से यह भी कहा कि इस बार सदन में जोरदार लड़ाई होगी. 24 फरवरी के बाद हम सदन में NRC/CAA को लेकर नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोलेंगे.

तेजप्रताप के टारगेट पर हैं नीतीश-मोदी

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब तेजप्रताप यादव ने इस तरह का कोई बयान दिया हो. तेजप्रताप यादव पहले भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर हमलावर रहे हैं. पटना से सटे मसौढ़ी में अपनी जनसभा में तेजप्रताप ने इन दोनों पर आपत्तिजनक टिप्पणी तक कर दी थी जिसको लेकर विरोधी पार्टियों ने तेजप्रताप के खिलाफ खूब आग उगला था. जानकार मानते हैं कि तेजप्रताप यादव ऐसे बयान केवल खुद को सुर्खियों में रखने के लिए देते हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it