पटना

लालूप्रसाद यादव से मिलकर तेजस्वी यादव ने कही ये बड़ी बात

Shiv Kumar Mishra
25 Dec 2019 11:59 AM GMT
लालूप्रसाद यादव से मिलकर तेजस्वी यादव ने कही ये बड़ी बात
x

झारखंड विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को मिले स्पष्ट बहुमत के बाद प्रमुख घटक दल RJD के नेता और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव फिलहाल झारखंड के दौरे पर हैं. आज तेजस्वी रिम्स में भर्ती अपने पिता से मिलने गए थे. पिता से मिलकर बाहर आने पर तेजस्वी ने कई मुद्दों पर मीडिया से खुलकर बात की.

राजनीति में यह चर्चा जोरों पर थी कि लालू यादव जल्द ही पेरोल पर बाहर आएंगे और हेमंत सोरेन के शपथग्रहण में शामिल होंगे. हालांकि तेजस्वी ने इसे सिरे से खारिज कर दिया. पिता की सेहत को लेकर तेजस्वी ने कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और इस कारण 29 दिसबंर को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में वह शामिल नहीं हो सकते हैं.

झारखंड चुनाव में अपनी पार्टी के एक विधायक के जीतने से लालू यादव और तेजस्वी काफी खुश हैं. सरकार गठन को लेकर तेजस्वी ने कहा कि झारखंड में महागठबंधन की सरकार में राजद विधायक भी मंत्री बनेगा. अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि लालू यादव ने भी महागठबंधन को स्पष्ट बहुमत देने के लिए झारखंड की जनता को धन्यवाद दिया है. झारखंड में मिली जीत के बाद उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम का असर आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव पर भी पड़ेगा. मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी ने RJD के भविष्य की प्लानिंग पर भी चर्चा की. उन्होंने कहा कि राजद दिल्ली में भी विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में है.

वहीं तेजस्वी ने NRC और CAA को काला कानून बताते हुए सरकार के ऊपर जम कर हमला बोला और कहा कि झारखंड में महागठबंधन की सरकार बन रही है और यह काला कानून झारखंड में लागू नहीं होगा. तेजस्वी ने प्रधानमंत्री और गृहमंत्री पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रधानमन्त्री कूछ बोलते हैं और गृह मन्त्री कुछ और.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story