Home > राज्य > बिहार > पटना > मोदी की बहिन के घर आयकर विभाग का छापा, मचा हडकम्प

मोदी की बहिन के घर आयकर विभाग का छापा, मचा हडकम्प

 Special Coverage News |  6 Sep 2018 4:00 PM GMT

मोदी की बहिन के घर आयकर विभाग का छापा, मचा हडकम्प

आयकर विभाग की टीम ने गुरुवार को करोड़ों रुपये के सृजन घोटाला मामले में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की करीबी रिश्तेदार रेखा मोदी के पटना स्थित आवास पर बृहस्पतिवार को छापेमारी की। सरकारी सूत्रों ने बताया कि पुलिसकर्मियों के साथ आयकर विभाग के अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को दोपहर के समय रेखा मोदी के एसपी वर्मा रोड निवास पर छापेमारी की ।सूत्रों ने बताया कि भागलपुर जहां से सृजन घोटाला जुडा है, में भी कुछ स्थानों पर आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की।

इस मामले की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने सृजन घोटाले को लेकर सुशील मोदी पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि सरकारी राशि स्वयंसेवी संगठनों के खाते में हस्तांतरित की जाती रही, लेकिन राज्य के वित्त मंत्री को इसकी खबर तक नहीं हुई।

पटना में पत्रकारों से बातचीत में तेजस्वी ने कहा कि केंद्र और बिहार में एक ही दल की सरकार होने के कारण सुशील मोदी बचे हुए हैं, अन्यथा ईमानदारी से जांच हो तो वह कई मामलों में फंसेंगे। कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य प्रेम चंद्र मिश्रा ने कहा कि सुशील कुमार मोदी ने भ्रष्टाचार के मामले में दूसरों के लिए जो मापदंड निर्धारित किए हैं, उसके हिसाब से उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top