पटना

चलती कार में ट्रिपल मर्डर, सेना के जवान ने पत्नी-साली को मारी गोली और फिर...

Special Coverage News
1 Dec 2019 2:22 PM GMT
चलती कार में ट्रिपल मर्डर, सेना के जवान ने पत्नी-साली को मारी गोली और फिर...
x
बिहार की राजधानी पटना में ट्रिपल मर्डर का एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

बिहार की राजधानी पटना में ट्रिपल मर्डर का एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. भारतीय सेना के एक जवान ने चलती कार में अपनी पत्नी और साली की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

दरअसल बिहार के विक्रमगंज इलाके में एक आर्मी जवान विष्णु शर्मा ने पटना जाते समय अपनी पत्नी और पिछले महीने ही शादी हुई साली की गोली मारकर हत्या कर दी. उनकी हत्या के बाद विष्णु शर्मा ने खुद को भी गोली मारी ली. शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक आर्मी का यह जवान बीते डेढ़ महीने से छुट्टी पर था और वो डेंगू से पीड़ित था.

डेंगू होने के बाद से वो अपना मानसिक संतुलन खो बैठा था और उसे लगने लगा था कि कोई उसे मारने की साजिश रच रहा है. इसी वजह से वो दवा खाने से भी डरता था क्योंकि उसे लगता था कि कोई उसे जहर देकर मारना चाहता है. इसी का इलाज कराने के लिए उसकी पत्नी और साली उसे लेकर पटना जा रही थी जिस दौरान जवान ने दोनों को गोली मार दी.

कार चला रहे ड्राइवर के मुताबिक आत्महत्या करने वाला जवान कार की अगली सीट पर बैठे अपने बच्चे और ड्राइवर को भी मारना चाहता था लेकिन आसपास के गांव वालों ने उसे बचा लिया. ड्राइवर के मुताबिक जैसे ही पहली गोली चलने की आवाज आई उसने कार रोक दी जिससे वहां ग्रामीण आ गए और उसकी जान बच गई. जिस बलेनो गाड़ी में यह वारदात हुई वो जवान के नाम पर ही थी और 2018 में रांची से खरीदी गई थी.

रिश्ते में जवान के चाचा लगने वाले ड्राइवर मिथिलेश ठाकुर ने बताया कि वारदात के पहले पति-पत्नी के बीच कोई झगड़ा नहीं हुआ था. विष्णु ने अचानक पिस्तौल निकाली और पहले साली को फिर पत्नी को गोली मार दी. ड्राइवर के मुताबिक सेना का जवान विष्णु अपने बच्चे को भी मारना चाहता था लेकिन गांववालों की मदद से उन्हें बचा लिया गया. बाद में विष्णु ने खुद को गोली मार ली.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story