Home > राज्य > बिहार > पटना > तेजस्वी के इस सवाल का कौन देगा जबाब? नीतीश या मोदी!

तेजस्वी के इस सवाल का कौन देगा जबाब? नीतीश या मोदी!

 Special Coverage News |  2018-09-02 03:50:00.0

तेजस्वी के इस सवाल का कौन देगा जबाब? नीतीश या मोदी!

बिहार की राजधानी पटना के कुख्यात आसरा शेल्टर होम से दो और लड़कियाँ ग़ायब हो गई तो एक की मौत की खबर सामने आई है. लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि इतने बड़े सुरक्षा बंदोबस्त के बाद कैसे गायब हुई यह लड़कियां ? अब इस घटना की जिम्मेदारी कौन लेगा? सीएम या डिप्टी सीएम?


राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि पटना के कुख्यात आसरा शेल्टर होम से दो और लड़कियाँ ग़ायब हो गई जबकि एक की मौत हो जाती है. सुरक्षा बंदोबस्त के बाद कैसे गायब हुई? प्रतीत होता है बेलगाम पुलिस और समाज कल्याण विभाग ने लड़कियों के शोषण और तस्करी का कांट्रैक्ट लिया हुआ है. चंद दिन पूर्व इसी आसरा गृह की दो युवतियों की संदिग्ध मौत हुई थी.


तेजस्वी ने कहा कि पटना के आसरा गृह कांड में 5 बड़े रंगीन अधिकारी संलिप्त है.नीतीश जी में नैतिक बल नहीं कि लड़कियों की ईज़्ज़त से खिलवाड़ करने वाले ऐसे नैतिक भ्रष्ट अधिकारियों को बर्खास्त कर सकें. अगर उन्होंने ऐसे किया तो ये अधिकारी इनका काला चिट्ठा खोल दुशासनी कुर्सी गंगा में फेंक देंगे. अगर समझ गये हो ठीक है.


उन्होंने कहा कि मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह और पटना के आसरा गृह संचालको और आरोपियों के तार आपस में जुड़े हुए है. इसमें CM के अनेक पसंदीदा अधिकारी और सफ़ेदपोश सम्मिलित है। यह सत्ता संपोषित संगठित सेक्स रैकेट है. नीतीश द्वारा इन NGOs को बिना जाँच-पड़ताल के सरकारी खजाने से करोड़ों लुटाया गया है.

Tags:    
Share it
Top