Top
Home > राज्य > बिहार > पीके और सुशील मोदी में फिर ट्विटर वॉर, किशोर बोले- इनकी क्रोनोलॉजी भी बिल्कुल क्लियर है

पीके और सुशील मोदी में फिर ट्विटर वॉर, किशोर बोले- 'इनकी क्रोनोलॉजी भी बिल्कुल क्लियर है'

सुशील मोदी ने 22 जनवरी को एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए सीएम नीतीश कुमार के करीबियों पर तंज कसा था.

 Arun Mishra |  25 Jan 2020 6:06 AM GMT  |  दिल्ली

पीके और सुशील मोदी में फिर ट्विटर वॉर, किशोर बोले- इनकी क्रोनोलॉजी भी बिल्कुल क्लियर है
x

नई दिल्ली : जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर और बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी के बीच ट्विटर वॉर चल रहा है. शनिवार सुबह प्रशांत किशोर ने एक ट्वीट कर सुशील मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लोगों को कैरेक्टर सर्टिफिकेट देने में सुशील मोदी जी का कोई तोड़ नहीं है.

पीके ने अपने इस ट्वीट में डिप्टी सीएम सुशील मोदी का एक पुराना वीडियो और उनका एक ट्वीट भी शेयर किया है. इस पुराने वीडियो और ट्वीट को जोड़ते हुए किशोर ने लिखा, "देखिए पहले बोल कर बता रहे थे और अब डिप्टी सीएम बना दिए गए हैं, तो लिख कर दे रहे हैं. इनकी क्रोनोलॉजी भी बिल्कुल क्लियर है."




सुशील मोदी पर क्यों भड़के पीके?

दरअसल सुशील मोदी ने 22 जनवरी को एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए सीएम नीतीश कुमार के करीबियों पर तंज कसा था. उन्होंने लिखा, "नीतीश कुमार जी के साथ यह विडंबना अक्सर होती है कि अपनी उदारता से वे जिनको फर्श से उठाकर अर्श पर बैठाते हैं, वे ही उनके लिए मुसीबत बनने लगते हैं."

मोदी ने आगे लिखा, "उन्होंने किसी को अपनी कुर्सी दी, कितनों को राज्यसभा का सदस्य बनवाया, किसी को गैरराजनीतिक गलियों से उठाकर संगठन में ऊंचा ओहदा दे दिया, लेकिन इनमें से कुछ लोगों ने थैंक्सलेस होने से गुरेज नहीं किया. राजनीति में भी हमेशा सब जायज नहीं होता."

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it