Home > Archived > आमिर को तब तो नहीं तो लेकिन अब लगेगा भारत से डर!

आमिर को तब तो नहीं तो लेकिन अब लगेगा भारत से डर!

 Special News Coverage |  5 Feb 2016 7:21 AM GMT

आमिर को तब तो नहीं तो लेकिन अब लगेगा भारत से डर!

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को एक और झटका लग सकता है। पहले अतुल्य भारत अभियान के ब्रांड एंबेस्डर का जिम्मा उनसे लिया गया और अब खबर है कि ऑनलाइन शॉपिंग साइट स्नैपडील से उनका करार खत्म हो रहा है और स्नैपडील ये कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं करेगी। सूत्रों के मुताबिक अब स्नैपडील ने ये कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने का फैसला किया है।

इसे भी पढ़ें ब्रांड एंबेस्डर से हटाने पर अब बोले आमिर खान

गौरतलब है कि आमिर खान स्नैपडील के ब्रांड एंबेस्डर हैं और इसी महीने उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो रहा है। खबरों के मुताबिक पहले ये कॉन्ट्रैक्ट एक साल के लिए बढ़ाया जाने वाला था, लेकिन आमिर खान के असहिष्णुता पर दिए बयान के बाद उनके खिलाफ विरोध प्रर्दशन को देखते हुए कंपनी इस कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू नहीं करने का फैसला किया है। हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो स्की है।


इसे भी पढ़ें …जूही चावला ने आमिर खान को बताया 'शैतान'

मालूम हो कि आमिर खान ने कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव को इस देश में डर लगता है और वो इस देश को छोड़कर जाने के लिए कह रही थी। आमिर के इस बयान के बाद पूरे देश में उनका विरोध हुआ था। लोगों ने स्नैपडील का ऐप को भी डाउनग्रेड कर दिया था। हंगामे के बाद स्नैपडील ने आमिर का विज्ञापन दिखाना भी बंद कर दिया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top