Top
Home > Archived > अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने डोनाल्ड ट्रंप को लताड़ा, जानिए क्यों

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने डोनाल्ड ट्रंप को लताड़ा, जानिए क्यों

 Special News Coverage |  27 April 2016 1:23 PM GMT

प्रियंका चोपड़ा


न्यूयार्क : बॉलीवुड अभिनेत्री और अमेरिकी टेलीविजन श्रंखला ‘क्वांटिको’ से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रियता हासिल करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने रिपब्लिकन पार्टी में राष्ट्रपति पद के दावेदार डोनाल्ड ट्रंप के अमेरिका में मुस्लिम आव्रजकों पर प्रतिबंध लगाने के बयान की निंदा की है।

प्रियंका ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि आप किसी पर प्रतिबंध नहीं लगा सकते । एक प्रकार के लोगों का सामान्यीकरण कर देना असभ्य है।’’ उन्होंने कहा कि घरेलू आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई अब इतनी जटिल हो गई है कि ‘‘आप अब इस पर कोई चेहरा नहीं लगा सकते।’’ ट्रंप की आलोचना इससे पहले जॉर्ज क्लूनी और उनकी पत्नी अमाल जैसी चर्चित हस्तियां कर चुकी हैं ।


वेबसाइट ‘टाइम डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका ने यहां मंगलवार को ‘टाइम 100’ समारोह में चरमपंथ के खिलाफ संघर्ष पर अपने विचार साझा किए।

प्रियंका ने कहा, “मेरा यह मानना है कि आप किसी पर भी प्रतिबंध नहीं लगा सकते। एक तरह के लोगों को एक ही तराजू पर तौलना सच में असभ्य बात है।”

‘टाइम पत्रिका’ ने दुनिया के 100 सर्वाधिक प्रभावशाली लोगों की सूची में प्रियंका को भी शामिल किया है। इस सूची में ऑस्कर विजेता लियोनाडरे डीकैप्रियो, फेसबुक के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्क जुकरबर्ग तथा गायिका निक्की मिनाज एवं ट्रंप का नाम भी शामिल है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it